scriptनशे में धुत शिक्षक ने छात्रों से कराया ये काम, वीडियों में देखें स्कूल में क्या गुल खिला रहा ये टीचर | up primary teacher sing a song in drunk raebarely up hindi news | Patrika News
रायबरेली

नशे में धुत शिक्षक ने छात्रों से कराया ये काम, वीडियों में देखें स्कूल में क्या गुल खिला रहा ये टीचर

शिक्षा को शर्मशार करने वाले एक अध्यापक ने शराब के नशे में अपने ही शिष्यों के सामने खुद को और अपने पेशे को शर्मशार कर दिया।

रायबरेलीFeb 03, 2018 / 02:15 pm

आकांक्षा सिंह

raebareli

रायबरेली. शिक्षा को शर्मशार करने वाले एक अध्यापक ने शराब के नशे में अपने ही शिष्यों के सामने खुद को और अपने पेशे को शर्मशार कर दिया। जब इस बात की भनक गांव वालों को लगी तो लोगों अधिकारियों से इस अध्यापक की शिकायत की और अधिकारियों ने तुरंत ऐसे शिक्षक को निलंबन कर दिया। आगे शिक्षा विभाग को चेतवानी दी गई है की अगर कोई भी ऐसा काम करते मिला तो उसके खिलाफ और भी शख्त कार्रवाई की जायेगी। रायबरेली क्षेत्र में एक प्राथमिक स्कूल शिक्षक की गरिमा को तार-तार करते हुए शराब के नशे में चूर होकर विद्यालय में उत्पात मचाना गुरु जी को भारी पड़ गया। वीडियो क्लिप वायरल होते ही विभागीय अधिकारियों में हड़कंप मच गया। जिलाधिकारी ने मामले को संज्ञान में लेते हुए तत्काल जांच के निर्देश दिए गए बीएसए ने देर शाम कार्रवाई करते हुए प्रधानाध्यापक को निलंबित कर दिया।


मामला डीह ब्लॉक के टिकारी सहन प्राथमिक विद्यालय का है। प्रधानाअध्यापक पद पर तैनात समर बहादुर सिंह का एक वीडियो क्लिप शुक्रवार को वायरल हुआ जिसमें वह शराब के नशे में धुत होकर विद्यालय में उत्पात मचाते दिखे।नशे के दौरान एक छात्र से पैर दबवाए साथ ही पिटाई करते हुए अपशब्दों का इस्तेमाल किया। यही नहीं , मेज पर सिर रखकर गीत भी गाते रहें । किसी ने उनकी इन सब करतूतों की गुपचुप तरीके से मोबाइल पर वीडियो क्लिप बना ली और शुक्रवार की सुबह क्लिप सोशल मीडिया पर वायरल होने लगा तो विभागीय अफसरों की नींद उड़ गई। डीएम संजय खत्री ने मामले को संज्ञान में लेते हुए बीएसए को जांच के निर्देश दे दिए। बीएसए ने आनन-फानन में क्लिप मंगवाकर देखी। इसमें गुरूजी नशे में धुत देखकर होश उड़ गए। देर शाम निलंबन की कार्रवाई कर दी। बीएसए संजय कुमार शुक्ला ने बताया कि उक्त वीडियो में प्रधानाध्यापक शराब के नशे में दिखाई पड़ रहे हैं। इसी आधार पर निलंबित कर दिया गया है।

 

कई दिनों से वीडियो क्लिप दबाए बैठा था शिक्षा विभाग


गुरु जी स्कूल में एक ही कमरे में कब्जा जमाए हैं। नशे में उत्पात मचाना उनकी आदत में शुमार है। यह सब हरकतें किसी से छिपी नहीं हैं। विभागीय अधिकारी भी इसे जानते थे। बताया जाता है कि वीडियो पुराना है। इसकी जानकारी ब्लॉक स्तरीय अधिकारियों को भी थी।

Home / Raebareli / नशे में धुत शिक्षक ने छात्रों से कराया ये काम, वीडियों में देखें स्कूल में क्या गुल खिला रहा ये टीचर

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो