scriptकार चालक को युवकों ने दौड़ाया, फिर बेरिकेट्स के पास कार से उतार कर कर दी धुनाई, पहुंची पुलिस तो बताई ये वजह… | Assault case | Patrika News
रायगढ़

कार चालक को युवकों ने दौड़ाया, फिर बेरिकेट्स के पास कार से उतार कर कर दी धुनाई, पहुंची पुलिस तो बताई ये वजह…

– थोड़ी दूर में बेरीकेट्स लगे होने से भाग न सका ड्राइवर, फिर

रायगढ़Jun 04, 2019 / 01:01 pm

Vasudev Yadav

कार चालक को युवकों ने दौड़ाया, फिर बेरिकेट्स के पास कार से उतार कर कर दी धुनाई, पहुंची पुलिस तो बताई ये वजह...

कार चालक को युवकों ने दौड़ाया, फिर बेरिकेट्स के पास कार से उतार कर कर दी धुनाई, पहुंची पुलिस तो बताई ये वजह…

रायगढ़. सोमवार की सुबह गौरीशंकर मंदिर के पास गजब का तमाशा हुआ। कुछ लोग बीच सड़क पर एक कार चालक को उसके वाहन से उतार कर पीट रहे थे। पूछताछ में पता चला कि कार चालक के कट मारने पर दो लड़कियां स्कूटी से गिरते-गिरते बचीं। इसी का खामियाजा उसे मार खाकर चुकाना पड़ा। हालांकि घटना की सूचना मिलते ही कोतवाली पुलिस मौके पर पहुंच गई थी, लेकिन जिन लड़कियों की लोग जिक्र कर रहे थे वे तो कहीं दिखी ही नहीं, उसी समय वहां से चली गई थीं। ऐसे में कोई घटना की रिपोर्ट ही दर्ज कराने थाने नहीं पहुंचा।
मिली जानकारी के अनुसार एक युवक अपने मालिक की कार लेकर ओवरब्रिज के नीचे से गौरीशंकर मंदिर तरफ जा रहा था। तभी पुराना शनि मंदिर के पास दो लड़कियां स्कूटी से जा रही थी। इस दौरान कट मारने के चक्कर में कार हल्का सा लड़कियों से टच हो गया। कार चालक ने देखा कि उन्हें तो कुछ हुआ नहीं है तो वह कार लेकर आगे बढ़ गया। तभी अचानक कुछ युवक कार चालक को दौड़ाने लगे। उनके इस दौड़ाने के क्रम को देखकर सड़क पर चल रहे राहगीर भी रूक कर देखने लगे कि आखिर हुआ क्या है। तभी गौरीशंकर मंदिर के पास टर्निंग में बेरिकेट्स लगे होने की वजह से कार चालक भाग न सका तो पीछे से दौड़ते आ रहे युवकों ने उसे पकड़ लिया। इसके बाद कार चालक को वाहन से उतार कर उसकी बेतहाशा पिटाई कर दी।
यह भी पढ़ें
शराब के नशे में पहुंचा बेटा, खाना खा रही मां की करने लगा धुनाई, बहन ने रोका तो उसके साथ ये किया…

घटना के बाद पुलिस मौके पर पहुंची तो मारपीट करने वाले युवक भाग गए। वहीं पुलिस ने कार चालक से पूछताछ की तो उसने खुद को बेगुनाह बताते हुए पूरी कहानी बताया। पुलिस ने उक्त लड़कियों की पतासाजी की तो वे भी नहीं मिले। जिससे पुलिस ने इस मामले में कोई अपराध दर्ज नहीं किया। पुलिस का कहना है कि कोई रिपोर्ट करने आएगा तो अपराध दर्ज कर मामले की जांच करेंगे।

आधे घंटे तक लगा जाम
चूंकि गौरीश्ंाकर मंदिर रोड काफी व्यस्ततम मार्ग है। उक्त सड़क से तीन मार्ग गुजरते हैं। जिस वक्त अज्ञात लोग कार चालक को मंदिर चौक के पास बीच रोड में पीट रहे थे उस समय तीनों तरफ से लोगों का आवागमन बाधित हो गया था। करीब आधे घंटे तक मौके पर जाम लग गया था। ऐसे में भरी धूप में लोगों को काफी परेशानियों का सामना करना पड़ा। हालांकि यातायात के जवान मौके पर पहुंच थे, लेकिन जाम हटाने में उनके भी पसीने छूट गए।

Home / Raigarh / कार चालक को युवकों ने दौड़ाया, फिर बेरिकेट्स के पास कार से उतार कर कर दी धुनाई, पहुंची पुलिस तो बताई ये वजह…

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो