scriptCG Road Accident: तेज रफ्तार 2 बाइक में हुई भीषण टक्कर, एक की मौत, दो गंभीर | CG Road Accident: Bike clash, 1 dead | Patrika News
रायगढ़

CG Road Accident: तेज रफ्तार 2 बाइक में हुई भीषण टक्कर, एक की मौत, दो गंभीर

CG Road Accident: यहां उपचार चल ही रहा था कि कृष्णा लाल पटेल के सिर व शरीर के अन्य जगह गंभीर चोट लगने के कारण देर रात मौत हो गई। वहीं दूसरे बाइक (CG Road Accident) में सवार दोनों युवकों का उपचार जारी है।

रायगढ़May 25, 2024 / 05:40 pm

Shrishti Singh

CG Road Accident in Raigarh

CG Road Accident: रायगढ़ में बीती रात दो बाइक की आमने-सामने जोर टक्कर होने से दोनों बाइक में सवार तीन लोग गंभीर रूप से घायल हो गए थे। जिससे उपचार के दौरान एक की मौत हो गई तो वहीं दो लोगों का उपचार जारी है। घटना की सूचना पर पुलिस ने मामले को विवेचना में लिया है।

यह भी पढ़ें

CG Road Accident: बाइक से जा रहा था युवक, कार सवार ने मारी जोरदार टक्कर, दर्दनाक मौत

CG Road Accident: वापसी में हुआ हादसा

सरिया थाना क्षेत्र के ग्राम मानिकपुर बडे़ निवासी कृष्णालाल पटेल पिता हरिशंकर पटेल (36 वर्ष) लात नाला चौक पर ठेला में होटल संचालित करता था। कृष्णा पटेल गुरुवार की रात करीब 8 बजे ठेला बंद करने के बाद चंद्रपुर के पास स्थित पेट्रोल पंप में पेट्रोल भराने के लिए अपनी बाइक (CG Road Accident) से गया। जहां से वापस आने के दौरान जैसे ही लात नाला चौक के पास पहुंचा तो सामने से एक बाइक में दो लोग सवार होकर चंद्रपुर की ओर आ रहे थे।

इन दोनों की बाइक आमने-सामने टकरा गई। इससे दोनों बाइक में सवार तीन लोग सड़क में गिरकर गंभीर रूप से घायल हो गए। घटना होने के बाद स्थानीय लोगों द्वारा तीनों घायलों (CG Road Accident) को उपचार के लिए चंद्रपुर अस्पताल पहुंचाते हुए घटना की सूचना इनके परिजनों को दी। परिजनों के आने पर डाक्टरों ने प्राथमिक उपचार कर तीनों को तत्काल रायगढ़ रेफर कर दिया। रात करीब 10 बजे मेडिकल कालेज अस्पताल में भर्ती कराया गया।

यह भी पढ़ें

CG Road Accident: बाइक सवारों पर कोयले से भरा ट्रेलर पलटा, पिता-पुत्री समेत 4 दबे…मचा हड़कंप

यहां उपचार चल ही रहा था कि कृष्णा लाल पटेल के सिर व शरीर के अन्य जगह गंभीर चोट लगने के कारण देर रात मौत हो गई। वहीं दूसरे बाइक (CG Road Accident) में सवार दोनों युवकों का उपचार जारी है। शुक्रवार को सुबह अस्पताल से भेजी गई तहरीर पर चक्रधरनगर पुलिस ने शून्य में मर्ग कायम कर पोस्टमार्टम उपरांत शव परिजनों को सौंप दिया है। साथ ही मर्ग डायरी संबंधित थाना भेजने की तैयारी चल रही है।

क्या कहते हैं परिजन

इस संबंध में मृतक के परिजनों ने बताया कि सामने वाली बाइक की गति काफी तेज होने के कारण टक्कर होने से कृष्णा पटेल की बाइक बुरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गई है। इससे उसके सिर नर गंभीर चोट आने से मौत हुई है।

Hindi News/ Raigarh / CG Road Accident: तेज रफ्तार 2 बाइक में हुई भीषण टक्कर, एक की मौत, दो गंभीर

ट्रेंडिंग वीडियो