scriptCG Sex Racket: लॉज में चल रहा था जिस्मफरोशी का धंधा, जब पहुंची पुलिस तो…युवक-युवतियां संदिग्ध हालत में मिले | CG Sex Racket: Sex racket busted in Raigarh hotel | Patrika News
रायगढ़

CG Sex Racket: लॉज में चल रहा था जिस्मफरोशी का धंधा, जब पहुंची पुलिस तो…युवक-युवतियां संदिग्ध हालत में मिले

CG Sex Racket: एक लाॅज में चल रहे सेक्स रैकेट का रायगढ़ पुलिस ने पर्दाफाश किया है। मौके से लड़कियों के साथ लड़कों को आपत्तिजनक हालत में पकड़ा गया है।

रायगढ़May 28, 2024 / 07:44 am

Khyati Parihar

CG Sex Racket
CG Sex Racket: छत्तीसगढ़ के रायगढ़ जिले के खरसिया स्थित एक होटल में रविवार को पुलिस ने छापेमारी की है। जहां दो अलग-अलग कमरे में संदिग्ध अवस्था में दो युवक-युवती के जोड़े पकड़े गए हैं। पुलिस (Sex Racket in CG) ने मौके से लाॅज के मालिक को भी पकड़ा है। यह मामला खरसिया थाना क्षेत्र का है।
बताया जा रहा है कि मुखबिर से खरसिया पुलिस को सूचना मिली थी कि नगर के लॉज में सेक्स रैकेट चल रहा है। सूचना पर पुलिस की टीम एक लॉज में दबिश देकर जब कमरों की जांच की तो दो अलग-अलग कमरे में दो जोड़े मिले। दोनो जोड़े कमरे के अंदर संदिग्ध अवस्था में मिलने पर पुलिस ने सभी के खिलाफ कार्रवाई की है।
CG Sex Racket
यह भी पढ़ें

सेक्स रैकेट का खुलासा: किराए के मकान में चला था धंधा, 20 युवक-युवतियां आपत्तिजनक हालत में मिले

CG Sex racket expose: फिलहाल पुलिस इस मामले में दोनो जोड़े सहित लॉज के संचालक से पूछताछ कर रही है। वहीं इस मामले में बताया जा रहा है कि पकड़े गए जोड़ों में कुछ धनाढ्य वर्ग के युवक शामिल है जिसके कारण इस मामले को रविवार को देर शाम तक सार्वजनिक नहीं किया गया था। पुलिस लाॅज के सारे रिकार्ड को जब्त कर लड़कियों और लाॅज के संचालक का मोबाइल डिटेल खंगाल रही है।
रायगढ़ एएसपी आकाश मरकाम ने बताया कि कार्रवाई जारी है, पुलिस जल्द ही इस मामले का खुलासा करेगी। इस रैकेट का सरगना कौन है ? जानकारियों को जुटाने के (Sex Racket in CG) लिए पुलिस लड़कियों और लाॅज के मालिक से पूछताछ कर रही है.

CG Sex Racket: दो जोड़े और संचालक हिरासत में

Flesh Trade in Chhattisgarh: इस सूचना को गंभीरता से लेते हुए खरसिया पुलिस ने रविवार दोपहर को दबिश दी। लॉज के अलग-अलग कमरों में दो जोड़े संदिग्ध अवस्था में पाए गए। खरसिया पुलिस ने इस मामले में दोनों जोड़े सहित लॉज संचालक को भी हिरासत में लेकर पूछताछ शुरू कर दी है।
CG Sex Racket

CG Sex Racket: लॉज में चलती है संदिग्ध गतिविधियां

Sex racket: रायगढ़ जिले में कई ऐसे लॉज हैं, जिसमें संदिग्ध गतिविधियां चलती रहती है। कभी क्रिकेट सट्टा तो कभी अन्य आरोपी पकड़े जाते हैं। इसके बाद भी होटल लॉज पर पुलिस लगाम नहीं लगा पा रही है। पिछले दिनों रायगढ़ शहर के शिवम लॉज में भी इस तरह की लगातार शिकायतें आ रही थी। पुलिस (Sex Racket) ने यहां भी दबिश दी थी।

Hindi News/ Raigarh / CG Sex Racket: लॉज में चल रहा था जिस्मफरोशी का धंधा, जब पहुंची पुलिस तो…युवक-युवतियां संदिग्ध हालत में मिले

ट्रेंडिंग वीडियो