scriptरायगढ़ कलेक्टर के नाम से फर्जी फेसबुक आईडी बनाकर वसूली का प्रयास | Cheating through Raigarh Collector Fake Facebook ID | Patrika News
रायगढ़

रायगढ़ कलेक्टर के नाम से फर्जी फेसबुक आईडी बनाकर वसूली का प्रयास

छत्तीसगढ़ में ठग इन दिनों आईएएस और आईपीएस अफसरों की फेक फेसबुक आईडी बनाकर ठगी का प्रयास कर रहे हैं। रायगढ़ कलेक्टर भीम सिंह के नाम की फर्जी फेसबुक आईडी बना कर ठगी का प्रयास करने का मामला सामने आया है।

रायगढ़Sep 19, 2020 / 09:28 am

Ashish Gupta

facebook.jpg

facebook

रायगढ़. छत्तीसगढ़ में ठग इन दिनों आईएएस और आईपीएस अफसरों की फेक फेसबुक आईडी बनाकर ठगी का प्रयास कर रहे हैं। रायगढ़ कलेक्टर भीम सिंह के नाम की फर्जी फेसबुक आईडी बना कर ठगी का प्रयास करने का मामला सामने आया है।
इस मामले में रायगढ़ के नायब तहसीलदार ने कोतवाली पुलिस से लिखित शिकायत की है। पुलिस ने अज्ञात के खिलाफ 419 व आईटी एक्ट के तहत मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। कलेक्टर भीम सिंह ने भी फेसबुक में पोस्ट कर फर्जी आईडी से पैसे मांगने की जानकारी देते हुए सावधान रहने को कहा है।
एएसपी अभिषेक वर्मा ने बताया कि कलेक्टर भीम सिंह की ओर से रायगढ़ के नायब तहसीलदार विक्रांत सिंह ने कोतवाली पुलिस में लिखित शिकायत की है। पुलिस ने अज्ञात आरोपी के खिलाफ 419 व आईटी एक्ट के तहत अपराध दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। एसपी संतोष कुमार सिंह का कहना है कि इसमें यूपी बिहार के गैंग के सक्रिय होने की आशंका है। बहरहाल मामले की जांच की जा रही है।

Home / Raigarh / रायगढ़ कलेक्टर के नाम से फर्जी फेसबुक आईडी बनाकर वसूली का प्रयास

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो