scriptतेज रफ्तार ट्रेलर पेड़ से टकराई, दो घंटे तक केबिन में फंसा रहा ड्राइवर | High speed trailer collides with tree | Patrika News
रायगढ़

तेज रफ्तार ट्रेलर पेड़ से टकराई, दो घंटे तक केबिन में फंसा रहा ड्राइवर

– कटर से केबिन को काटकर निकाला गया बाहर – दोनों पैर की हड्डी टूटी – हेल्पर गंभीर

रायगढ़Dec 11, 2017 / 09:02 pm

Vasudev Yadav

तेज रफ्तार ट्रेलर पेड़ से टकराई, दो घंटे तक केबिन में फंसा रहा ड्राइवर
कोरबा . राष्ट्रीय राजमार्ग संख्या 111 पर पाली-कटघोरा के बीच रजकम्मा के पास तेज रफ्तार ट्रेलर बेकाबू होकर पेड़ से टकरा गई। गाड़ी का केबिन क्षतिग्रस्त हो गया। ड्राइवर केबिन में फंस गया। पुलिस ने कटर से केबिन को काटकर ड्राइवर को बाहर निकाला। इसमें करीब दो घंटे का वक्त लगा। ड्राइवर के दोनों पैर की हड्डी टूट गई है। हेल्पर को भी चोटें आई है।
घटना सोमवार सुबह लगभग 8.30 बजे की बताई जा रही है। बिलासपुर से ट्रेलर सीजी 12 एस 2981 कटघोरा की ओर जा रही थी। राष्ट्रीय राजमार्ग संख्या 111 पर कटघोरा थाना क्षेत्र में रजकम्मा के पास ट्रेलर से चालक का नियंत्रण हट गया। गाड़ी रजकम्मा पूछापारा के पास सड़क किनारे सरई पेड़ से टकरा गई। केबिन बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गया।
यह भी पढ़ें
शिक्षाकर्मियों को बड़ी राहत, हड़ताल अवधि का मिलेगा वेतन

चालक इसराइल अंसारी और हेल्पर साजिद अंसारी केबिन फंस गए। साजिद बाहर निकल गया। लेकिन इसराइल बाहर नहीं आ सका। वह मदद की गुहार लगाने लगा। घटना की सूचना पर भीड़ जमा हो गई। एनएच भी जाम हो गया। कटघोरा थाने को अवगत कराया गया। हाइवे पर लगी पेट्रोङ्क्षलग पार्टी भी घटना स्थल पर पहुंची। इसराइल को बाहर निकालने की कोशिश की। कामयाबी नहीं मिली।

कटघोरा से गैस कटर मशीन मंगाई गई। केबिन को काटकर इसराइल को बाहर निकाला गया। उसे कटघोरा के सरकारी अस्पताल में भर्ती किया गया है। ड्राइवर के दोनों पैर की हड्डी टूट गई है। एक पैर बुरी तरह जख्मी हुआ है। चालक को बाहर निकालने में करीब दो घंटे का वक्त लग गया। इससे राष्ट्रीय राजमार्ग पर यातायात भी बाधित हुआ। पुलिस ने चालक इसराइल के खिलाफ कटघोरा थाने में केस दर्ज किया है। इसमें चालक पर लापरवाही पूर्वक वाहन चालाने का आरोप है।
शराब पीकर ट्रेलर चलाते ड्राइवर पकड़ाया
इधर पुलिस ने चेकिंग के दौरान शराब पीकर वाहन चलाते एक ड्राइवर को पकड़ा है। गाड़ी को पुलिस ने जब्त किया है। चालक के खिलाफ केस दर्ज किया गया है। चालक हाइवे पर नशे में गाड़ी चला रहा था।

Home / Raigarh / तेज रफ्तार ट्रेलर पेड़ से टकराई, दो घंटे तक केबिन में फंसा रहा ड्राइवर

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो