नट गिरोह के सदस्यों ने फायनेंस कर्मचारी पर चाकू अड़ाकर लूटे थे नकदी व मोबाइल

नट गिरोह के सदस्यों ने फायनेंस कर्मचारी पर चाकू अड़ाकर लूटे थे नकदी व मोबाइल

Vasudev Yadav | Publish: Apr, 18 2019 07:25:40 PM (IST) | Updated: Apr, 18 2019 07:25:41 PM (IST) Raigarh, Raigarh, Chhattisgarh, India

- चुनाव के बाद आरोपियों की तलाश में बाहर जाएगी पुलिस की टीम

रायगढ़. कापू थाना क्षेत्र अंतर्गत गत मार्च माह के आखिरी दिनों में फायनेंस कर्मचारी पर चाकू अड़ाकर रिकवरी के 95 हजार रुपए व मोबाइल लूटने वाले आरोपियों को पुलिस अब तक पकड़ नहीं पाई है। इस संबंध में कापू टीआई तुलसीराम सिदार का कहना है कि लुटेरे बाहर के ही हैं। क्योंकि उनके द्वारा लोकल स्तर के सभी संदिग्धों जोकि अपराधिक गतिविधियों में शामिल रहते है, उन्हें हिरासत में लेकर पूछताछ की जा चुकी है। लेकिन किसी भी संदिग्धों के तार इस मामले से नहीं जुड़े हैं। ऐसे में टीआई ने आशंका व्यक्त की है कि इस घटना को बाहर के नट गिरोह ने ही अंजाम दिया है। वहीं उनका कहना है कि चुनाव के बाद पुलिस की टीम बनाकर आरोपियों की पतासाजी के लिए उन्हें दूसरे राज्य भेजा जाएगा। जहां नट गिरोह ज्यादा सक्रिय है पुलिस उक्त जिलों में जाकर आरोपियों की खाक छानेगी। तब कहीं जाकर इस मामले का खुलासा हो सकेगा।

ज्ञात हो कि कन्हैयालाल धुर्वा (23) ग्राम मुरमुर बगेसर थाना पेन्ड्रा जिला बिलासपुर हाल मुकाम कोयला गली फैक्ट्री पत्थलगांव का रहने वाला है। गत जनवरी माह से वह वह स्पंदना स्फूर्ति फायनेन्सियल लिमिटेड में फिल्ड आफिसर के पद पर कार्यरत है। पुलिस ने बताया कि इनके कंपनी द्वारा महिला समूहों को समूह में लोन दिया जाता है। 27 मार्च की सुबह सात बजे कन्हैया महिला समूहों से पैसा रिकवरी करने के लिए सल्का, गोसाईपोड़ी, परसा, बांझीआमा, गिधकालो, कुमरता, बंधनपुर गया था। वहां महिला समूहों से लोन का पैसा रिकवरी कर बंधनपुर से गोढीखुर्द रास्ते से वापस आ रहा था।

Read More : कांग्रेस पर साधा निशाना, कहा आतंकवादियों से इलू-इलू करने का काम करती है राहुल बाबा एंड कंपनी, शाह ने और क्या कहा, पढि़ए पूरी खबर...

दोपहर करीब साढ़े 12 बजे जैसे ही वह मेढरीढाप आम बगीचा के पास पहुंचा था कि मेन रोड पर गमछा बांधे दो अज्ञात युवक अपनी बिना नंबर की बाइक में खड़े थे। जिन्होंने कन्हैयालाल का रास्ता रोक कर उसके साथ मारपीट की और उसके ऊपर चाकू अड़ाकर उसके बैग को लूट लिए। जिसमें रिकवरी के 95 हजार रुपए थे। इसके अलावा आरोपियों ने उसके मोबाइल को भी लूट लिया और वहां से फरार हो गए। घटना की रिपोर्ट पर पुलिस ने इस मामले में अपराध दर्ज तो कर लिया है, लेकिन आरोपियों का अब तक कोई सुराग नहीं मिला है।

MP/CG लाइव टीवी

खबरें और लेख पड़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते है । हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते है ।
OK
Ad Block is Banned