scriptBreaking News: कोरोना से शिक्षक की मौत, मचा हड़कंप, स्कूल में कैंप लगाकर हुई बच्चों और स्टाफ की जांच | Teacher death from corona: Teacher death from corona in Raigarh | Patrika News
रायगढ़

Breaking News: कोरोना से शिक्षक की मौत, मचा हड़कंप, स्कूल में कैंप लगाकर हुई बच्चों और स्टाफ की जांच

Teacher Death from Corona: सारंगढ़ ब्लाक के भर्कुरा प्राथमिक व पूर्व माध्यमिक स्कूल का था शिक्षक, तबियत बिगडऩे पर अस्पताल में चल रहा था इलाज, जांच में निकला था पॉजिटिव, 3 दिन पूर्व ही जशपुर नगर से लगे एक स्कूल में पदस्थ शिक्षिका की भी हुई थी मौत

रायगढ़Nov 26, 2021 / 07:06 pm

rampravesh vishwakarma

Teacher death from corona

Medical teem in school

रायगढ़. Teacher Death from Corona: कोरोना का खतरा अभी भी टला नहीं है। अभी भी छत्तीसगढ़ के विभिन्न जिले में कोरोना पॉजिटिव मरीज मिल रहे हैं। इधर रायगढ़ जिले में शुक्रवार को कोरोना से एक शिक्षक की मौत हो गई। मामले की जानकारी मिलते ही स्वास्थ्य विभाग में हड़कंप मच गया।
इसके बाद टीम उक्त स्कूल में पहुंची जहां शिक्षक पदस्थ था। यहां स्वास्थ्य विभाग की टीम ने बच्चों सहित स्टाफ की कैंप लगाकर जांच की। गनीमत रही कि सभी स्वस्थ निकले।


रायगढ़ जिले के सारंगढ़ ब्लाक अंतर्गत ग्रा खैरहा निवासी शिक्षक भर्कुरा के प्राथमिक व पूर्व माध्यमिक स्कूल में पदस्थ था। बीते बुधवार को उसकी तबियत खराब हुई। परिजनों ने उसे रायगढ़ के मेट्रो बालाजी अस्पताल में भर्ती कराया।
शिक्षक की बीमारी के लक्षण को देख कर उसकी कोरोना जांच की गई। जांच में शिक्षक कोरोना पॉजिटिव पाया गया। उसका उपचार चल ही रहा था कि शुक्रवार की सुबह उसकी मौत हो गई।

शिक्षिका निकली कोरोना पॉजिटिव, स्कूल 3 दिन के लिए बंद, 3 दिन में मिले 12 पॉजिटिव

शिक्षक की मौत (Teacher death) के बाद स्वास्थ्य विभाग की टीम संबंधित स्कूल पहुंची और शुक्रवार को कैंप लगाते हुए स्कूल स्टाफ सहित बच्चों की जांच की। जांच में सभी स्वस्थ पाए गए हैं। गौरतलब है कि 3 दिन पूर्व ही जशपुर नगर से लगे एक स्कूल में पदस्थ शिक्षिका कोरोना पॉजिटिव (Corona positive) निकली थी।
जांच में सभी की रिपोर्ट निगेटिव
सारंगढ़ क्षेत्र के भकुर्रा प्राथमिक व पूर्व माध्यमिक स्कूल के एक शिक्षक की कोरोना से मौत हो गई। स्कूल में कैंप लगाकर स्टाफ व विद्यार्थियों की जांच की गई है। जांच में सभी की रिपोर्ट निगेटिव आई है।
डॉ. एसएन केशरी, सीएचएमओ, रायगढ़

Home / Raigarh / Breaking News: कोरोना से शिक्षक की मौत, मचा हड़कंप, स्कूल में कैंप लगाकर हुई बच्चों और स्टाफ की जांच

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो