scriptमोबाइल शॉप व मोटर वर्कशॉप से चोरी करने वाले पांच आरोपी गिरफ्तार, तीन नाबालिग भी शामिल | Theft Case: Five thieves arrested | Patrika News
रायगढ़

मोबाइल शॉप व मोटर वर्कशॉप से चोरी करने वाले पांच आरोपी गिरफ्तार, तीन नाबालिग भी शामिल

Theft Case: क्षेत्र में बढ़ रहे चोरी की घटनाओं से लोगों में दहशत है। चोरी करने वाले युवकों को पुलिस का खौफ नहीं है। शनिवार को पुलिस ने पांच आरोपियों को गिरफ्तार किया है।

रायगढ़Nov 09, 2019 / 09:07 pm

Vasudev Yadav

मोबाइल शॉप व मोटर वर्कशॉप से चोरी करने वाले पांच आरोपी गिरफ्तार, तीन नाबालिग भी शामिल

मोबाइल शॉप व मोटर वर्कशॉप से चोरी करने वाले पांच आरोपी गिरफ्तार, तीन नाबालिग भी शामिल

रायगढ़-छाल. मोबाइल शॉप व मोटर वर्कशॉप से चोरी करने वाले पांच आरोपियों को छाल पुलिस ने गिरफ्तार किया है। पुलिस ने बताया कि आरोपियों में तीन नाबालिग भी शामिल है। पुलिस ने सभी आरोपियों से 9 मोबाइल, एक बाइक व अन्य सामान जब्त कर आरोपी युवकों को रिमांड में जेल भेज दिया गया है। वहीं नाबालिगों को किशोर न्याय बोर्ड में पेश किया गया है।
पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार 23 सितंबर की रात अज्ञात चोरों ने थाना पारा छाल डोकरी दाई मंदिर के पास स्थित राजेश कुमार देवांगन के योगिता मोटर वर्कशॉप के कैश काउंटर से 45 हजार रुपए नगद एवं पास के मोबाइल शॉप में सेंधमारी कर मोबाइल एवं एसेसिरीज को पार कर दिया था। राजेश कुमार देवांगन की रिपोर्ट पर पुलिस ने अज्ञात आरोपियों के खिलाफ धारा 457, 380 के तहत अपराध दर्ज कर मामले को विवेचना में लिया था।
यह भी पढ़ें
नौकरानी ने मकान मालकिन से कहा- घर का सारा काम कर दूंगी, बेटे की भी सेवा करुंगी, फिर जानें क्या हुआ…

रिपोर्टकर्ता ने पुलिस को बताया था कि दुकान में लगे सीसीटीवी फुटेज के अनुसार दो युवकों ने चोरी की घटना को अंजाम दिया है। ऐसे में पुलिस ने आरोपियों को पकडऩे के लिए मुखबिर का जाल बिछाया था। साथ ही साइबर सेल की भी मदद ली जा रही थी। इसी बीच संदेह के आधार पर पुलिस ने ग्राम कीदा में रहने वाले दो युवक अरूण कुमार राठिया पिता नारायण राठिया (21) व सहिस राठिया पिता भारत राठिया (20) को हिरासत में लिया।

यह भी पढ़ें
‘पहले रोड फिर वोट’ की तख्तियां लिए सड़क पर उतरे कुसमुण्डा क्षेत्र के वासी, निगम चुनाव बहिष्कार का लगाया नारा, देखिए वीडियो…

पुलिस ने दोनों संदेहियों से कड़ाई से पूछताछ की तो उन्होंने अपने तीन नाबालिग साथियों के साथ घटना को अंजाम देना बताया। इसके बाद पुलिस ने तीनों नाबालिगों को हिरासत में लेकर पूछताछ किया तो उन्होंने भी अपना जुर्म स्वीकार किया। आरोपियों से तरूण जयसवाल के दुकान से चोरी की हुई 9 चाइना मोबाइल व मोबाइल एसेसरीज कीमत 18 हजार रुपए को बरामद कर लिया गया है। वहीं घटना में प्रयुक्त एक बाइक, दो अन्य मोबाइल, एक सब्बल को भी जब्त किया गया है।

Home / Raigarh / मोबाइल शॉप व मोटर वर्कशॉप से चोरी करने वाले पांच आरोपी गिरफ्तार, तीन नाबालिग भी शामिल

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो