script‘पहले रोड फिर वोट’ की तख्तियां लिए सड़क पर उतरे कुसमुण्डा क्षेत्र के वासी, निगम चुनाव बहिष्कार का लगाया नारा, देखिए वीडियो… | Resentment among people over a shabby road | Patrika News

‘पहले रोड फिर वोट’ की तख्तियां लिए सड़क पर उतरे कुसमुण्डा क्षेत्र के वासी, निगम चुनाव बहिष्कार का लगाया नारा, देखिए वीडियो…

locationकोरबाPublished: Nov 09, 2019 07:25:50 pm

Submitted by:

Vasudev Yadav

Shabby Road: जिले में सड़कों (Shabby Road) की हालत जर्जर है। लोग सड़क की खस्ताहाल से परेशान हैं। कई बार लोगों द्वारा इस समस्या से शासन प्रशासन को अवगत कराया गया है, इसके बाद भी सड़क दशा नहीं सुधरने से कुसमुंडा (Kusmunda) क्षेत्र के रहवासियों ने सड़क पर तख्तियां लिए रैली निकाली।

'पहले रोड फिर वोट' की तख्तियां लिए सड़क पर उतरे कुसमुण्डा क्षेत्र के वासी, निगम चुनाव बहिष्कार का लगाया नारा

‘पहले रोड फिर वोट’ की तख्तियां लिए सड़क पर उतरे कुसमुण्डा क्षेत्र के वासी, निगम चुनाव बहिष्कार का लगाया नारा

कोरबा. सड़क की समस्या से परेशान कुसमुण्डा क्षेत्र के लोगों ने सोसल मीडिया में चलाये जा रहे केम्पेन के तहत शनिवार को विरोध प्रदर्शन किया। लोग तख्तियां लिए सड़क पर उतरे। कुसमुण्डा चौक से गेवरा रोड रेलवे स्टेशन पैदल यात्रा करते हुए ‘रोड नहीं तो वोट नहीं’, का नारा लगाते हुए आक्रोश जताया।
यह भी पढ़ें
Fraud: पेट्रोल पंप मालिक को बिहार कंस्ट्रक्शन ने ऐसे लगाया 34 लाख का चूना, पढि़ए पूरी खबर…

क्षेत्रवासी इसके पहले भी कई बार जर्जर सड़क को लेकर विरोध प्रदर्शन कर चुके हैं। सड़क की समस्या से निजात दिलाने शासन प्रशासन को अवगत करा चुके हैं। इतना ही नहीं सड़क की मांग को लेकर लोग चक्काजाम, भूख हड़ताल के साथ ही रैली भी निकाल चुके हैं। प्रशासन का ध्यान कई बार आकृष्ट कराने के बावजूद सड़क का हाल बेहाल है। इससे क्षेत्र के लोगों को काफी परेशानी का सामना करना पड़ रहा है।
शासन प्रशासन के उदासीन रवैए से कुसमुंडा क्षेत्र के लोगो ने इस बार नगरीय निकाय चुनाव के बहिष्कार का मन बनाया है। युवाओ ने इस अभियान को तेजी देते हुए सोशल मीडिया पर रोड नहीं तो वोट नहीं की बात कही है।
यह भी पढ़ें
यात्रीगण कृपया ध्यान दें, यात्रा पर निकलने से पहले जरूर पढ़ लें ये खबर…

'पहले रोड फिर वोट' की तख्तियां लिए सड़क पर उतरे कुसमुण्डा क्षेत्र के वासी, निगम चुनाव बहिष्कार का लगाया नारा
विरोध प्रदर्शन के दौरान कुसमुंडा क्षेत्र के व्यापारी कॉलोनीवासी शामिल थे। इसमें राजेश पटेल, शरद पटेल, मौसम, कार्तिक राठौर, गोदावरी प्रधान, महावीर, ललित श्रीवास, अशोक राठौर, शुरेश जैन, विनोद सिंह सूर्या, रंगा, प्रकाश शर्मा, हिंदुस्तानी, लीटी, कौशिक व दीपक वर्मा इत्यादि शामिल रहे। आने वाले कुछ दिनों में वार्ड गंगानगर, सर्वमंगला नगर, भैरव ताल, गेवरा बस्ती, आदर्श नगर, शांति नगर सहित कई और वार्डवासी निगम चुनाव का बहिष्कार करने की तैयारी में हैं।
यह भी पढ़ें

Chhattisgarh News

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो