scriptरानी बनाकर रखूंगा… कहकर नाबालिग को घर से भगा ले गया युवक, कई बार किया बलात्कार | Young man abducted minor from home, raped her several times | Patrika News
रायगढ़

रानी बनाकर रखूंगा… कहकर नाबालिग को घर से भगा ले गया युवक, कई बार किया बलात्कार

Crime News: जूटमिल पुलिस ने एक माह पहले लापता हुई बालिका को काफी प्रयास के बाद ढूंढ निकाला।

रायगढ़Apr 13, 2024 / 07:45 pm

Kanakdurga jha

cg_rape_case.jpg
Crime News: जूटमिल पुलिस ने एक माह पहले लापता हुई बालिका को काफी प्रयास के बाद ढूंढ निकाला। आरोपी युवक नाबालिक को लेकर लगातार ठिकाना बदल रहा था, जिसे शुक्रवार को पुलिस ने ग्राम टारपाली में रहने वाले संजय ओग्रे (20 साल) के पास से बरामद किया है। बालिका की मां 19 मार्च को जूटमिल पुलिस को आवेदन देकर बेटे के गुम होने की रिपोर्ट दर्ज कर कराई थी। वहीं बताया कि उसकी बेटी उसके नाना के घर रायगढ़ आई हुई थी जो 13 मार्च को बिना बताए कहीं चली गई। मामले की शिकायत पर पुलिस ने अज्ञात आरोपी के विरूद्ध धारा 363 आईपीसी का अपराध दर्ज कर जांच शुरू की।
यह भी पढ़़ें: Rahul Gandhi In Bastar: जनसभा में फिसली राहुल गांधी की जुबान, दंतेश्वरी माता को बोले दंतेश्वर माया की जय

गुम बालिका की पतासाजी दौरान बालिका और संदेही युवक संजय ओग्रे के संपर्क में होने की जानकारी मिली थी, जो लगातार रहने का ठिकाना बदल रहे थे जिस पर पुलिस टीम को मुखबीर से सूचना मिली कि वह बालिका को ग्राम टारपाली में संदेही संजय ओग्रे के साथ देखा गया है। ऐसे में पुलिस टीम मौके पर दबिश दी। जहां से बालिका और संदेही संजय ओग्रे को साथ लाया गया। पूछताछ पर बालिका ने बताई कि संजय ओग्रे से पूर्व से जान पहचान थी। 13 मार्च को संजय बाइक से इसे लेने आया था जो शादी करने का प्रलोभन देकर अपने साथ ले गया और शारीरिक संबंध स्थापित किया। बालिका के बयान पर प्रकरण में धारा 366, 376 आईपीसी और 4, 6 पॉक्सो एक्ट जोड़ा गया और संजय ओग्रे पिता हरिश्चंद्र ओग्रे को गिरफ्तार कर लिया है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो