scriptहवाई यात्रा करने वालों के लिए अच्छी खबर: अब रायपुर से जल्द उड़ेंगी 24 घंटे उड़ाने | 24 hours flight service going to be start soon in raipur airport | Patrika News
रायपुर

हवाई यात्रा करने वालों के लिए अच्छी खबर: अब रायपुर से जल्द उड़ेंगी 24 घंटे उड़ाने

स्वामी विवेकानंद एयरपोर्ट माना में 24 घंटे ऑपरेशन के तहत विमानों की नाइट लैंडिंग के लिए एयरपोर्ट प्रबंधन ने तैयारी शुरू कर दी है।

रायपुरMay 08, 2018 / 02:50 pm

Deepak Sahu

24 hours flight

रायपुर . स्वामी विवेकानंद एयरपोर्ट माना में 24 घंटे ऑपरेशन के तहत विमानों की नाइट लैंडिंग के लिए एयरपोर्ट प्रबंधन ने तैयारी शुरू कर दी है। इसके लिए एयरपोर्ट प्रबंधन ने नए पदों पर भर्ती के लिए अथारिटी को प्रस्ताव भेजा है।
सभी को मिलेगा फायदा
25 मार्च का दिया था प्रस्ताव
सीआइएसएफ 3 शिफ्ट में लगाएगा ड्यूटी
आरआर सहाय होंगे एयरपोर्ट के नए निदेशक
[typography_font:14pt;” >स्वामी विवेकानंद एयरपोर्ट माना में नए निदेशक के रूप में आरआर सहाय शीघ्र ही पदभार ग्रहण करेंगे। इससे पहले सहाय बागडोगरा एयरपोर्ट में पदस्थ थे। बागडोगरा पं. बंगाल के दार्जिलिंग जिले के सिलिगुड़ी शहर के निकट स्थित है। इससे पहले माना एयरपोर्ट में निदेशक के तौर पर संतोष ढोके ने लंबी सेवाएं दी।

स्वामी विवेकानंद एयरपोर्ट निदेशक संतोष ढोके ने बताया कि माना 24 घंटे ऑपरेशन को लेकर कवायद शुरू की गई है। विमानन कंपनियों से भी प्रस्ताव मंगाए गए हैं। सीआइएसएफ से भी बैठक की गई है।

Home / Raipur / हवाई यात्रा करने वालों के लिए अच्छी खबर: अब रायपुर से जल्द उड़ेंगी 24 घंटे उड़ाने

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो