script 'टायर किलर' को पैर से दबाकर निकाली बाइक, पुलिस ने काटा 5500 रुपए का चालान तो मांगी माफी, VIDEO वायरल | 5500 challan issued for pushing tire killer with foot and leaving bike | Patrika News

'टायर किलर' को पैर से दबाकर निकाली बाइक, पुलिस ने काटा 5500 रुपए का चालान तो मांगी माफी, VIDEO वायरल

locationरायपुरPublished: Jan 20, 2024 05:18:36 pm

Raipur Tite killer: इसका वीडियो वायरल होने के बाद अब पुलिस ने सख्ती से कार्रवाई करना शुरू कर दिया है। ट्रैफिक पुलिस ने इस तरह नियमों की धज्जियां उड़ाने वालों के खिलाफ 5500 रुपए का चालाना काटना शुरू कर दिया है।

tire_killer.jpg
Raipur Tite killer: राजधानी में रॉन्ग साइड गाड़ी चलाने वालों के लिए टायर किलर ब्रेकर लगाया गया है। लेकिन लोग इससे बचने का जुगाड़ भी लगा लिया है। इसका वीडियो वायरल होने के बाद अब पुलिस ने सख्ती से कार्रवाई करना शुरू कर दिया है। ट्रैफिक पुलिस ने इस तरह नियमों की धज्जियां उड़ाने वालों के खिलाफ 5500 रुपए का चालाना काटना शुरू कर दिया है।

कार्रवाई के बाद रायपुर पुलिस ने आज एक वीडियो सोशल मीडिया में जारी किया। इस वीडियो में वाहन मालिक अपनी गलती स्वीकार करते हुए आगे से गलती नहीं करते हुए माफी मांग रहा है। वहीं लोगों से कह रहा है कि यातायात के नियमों का पालन करें। जिसका वीडियो भी जमकर वायरल हुआ।
यह भी पढ़ें

Ram Mandir: अयोध्या की तर्ज पर बिलासपुर में तैयार हो रहा राम मंदिर, 22 को प्राण प्रतिष्ठा




अब तक 45 लोगों के खिलाफ कार्रवाई

बता दें कि राजधानी में टायर किलर ब्रेकर लगने के एक दिन बाद लोग इसे पैर से दबाना शुरू कर दिया। वहीं इसका वीडियो सामने आने के बाद चालान काटना शुरू किया। ट्रैफिक पुलिस ने पिछले दो-तीन दिनों के भीतर 45 वाहन चालकों की पहचान कर दो-दो हजार रुपये का चालान काटा है।
50 से अधिक दोपहिया वाहनों के फटे टायर
डीएसपी गुरजीत सिंह ने बताया कि शहर में तेज रफ्तार और गलत साइड से चलने वाले वाहन चालकों पर अंकुश लगाने के लिए तीन स्थानों पर टायर किलर ब्रेकर लगाया गया है। गलत साइड से टायर किलर ब्रेकर पार करने के चक्कर में अब तक 50 से अधिक दोपहिया और चार पहिया वाहनों के टायर फटे है। यह पहल कारगर साबित हो रही है। हालांकि दुर्घटना की आशंका के चलते गौरव पथ से एक टायर किलर को हटा दिया गया है।

यहां लगा है टायर किलर
शहर के तेलीबांधा रिंग रोड के आगे काके द हैप्पी ढाबा रोड में है टायर किलर लगाया गया है।इसके साथ ही मल्टीलेवल पार्किंग के पास लगे टायर किलर को दुर्घटना की आशंका के चलते हटा दिया गया है, जबकि मल्टी लेवल पार्किंग के पास नगर निगम ने बोर्ड लगाकर तीन दिन पहले ही चेतावनी जारी किया था।

ट्रेंडिंग वीडियो