scriptकोरोना संक्रमित का इलाज करने वाले झोलाछाप डॉक्टर के खिलाफ हुई कार्रवाई | Action taken against the doctor who treated Corona infected | Patrika News
रायपुर

कोरोना संक्रमित का इलाज करने वाले झोलाछाप डॉक्टर के खिलाफ हुई कार्रवाई

कोरोना के बिगड़ते हालातों के बीच ये झोलाछाप डॉक्टर पैसों के लालच में कोरोना संदिग्ध मरीजों का उपचार कर रहे है।

रायपुरMay 09, 2021 / 05:51 pm

dharmendra ghidode

कोरोना संक्रमित का इलाज करने वाले झोलाछाप डॉक्टर के खिलाफ हुई कार्रवाई

कोरोना संक्रमित का इलाज करने वाले झोलाछाप डॉक्टर के खिलाफ हुई कार्रवाई

सरसींवा. आपदा को अवसर के रूप में देखने वाले झोलाछाप डॉक्टरों की इन दिनों चांदी ही चांदी हो रही है। कोरोना के बिगड़ते हालातों के बीच ये झोलाछाप डॉक्टर पैसों के लालच में कोरोना संदिग्ध मरीजों का उपचार कर रहे है। इसकी जानकारी होते ही भटगांव तहसीलदार करुणा अहेर और नायाब तहसीलदार अश्वनी चंद्रा की टीम ने छापामार कार्रवाई की। बिलाईगढ़ ब्लाक के पीपरडुला गांव में कोरोना संदिग्ध मरीजों का चोरी छुपे अपने क्लीनिक मेें डॉक्टर रामलाल टंडन इलाज कर रहा था। जबकि शासन द्वारा किसी भी प्रकार उसके क्लीनिक को अनुमति नहीं दी गई है। जिसके बाद देर शाम भटगांव तहसीलदार करुणा अहेर और नायाब तहसीलदार अश्विनी चंद्रा ने पीपरडुला पहुंचकर देखा तो क्लीनिक में कोरोना संक्रमित मिले और डॉक्टर रामलाल टंडन मौके पर फरार हो गया। जिसके बाद क्लीनिक को सील कर दिया है। लगातार झोलाछाप डॉक्टरों के खिलाफ मिल रही शिकायतों के बाद तहसीलदार करुणा अहेर और नायाब तहसीलदार अश्वनी चंद्रा की टीम ने उक्त कार्रवाई की है।
मिली जानकारी के मुताबिक सरसींवा थाना क्षेत्र के अंतर्गत पीपरडुला गांव में डॉक्टर रामलाल टंडन अपने क्लीनिक में कोरोना संदिग्ध मरीजों को अंधेरे में रखकर ऑक्सीजन सिलेंडर लगा कर उपचार कर रहा था। शिकायतों के आधार पर देर शाम भटगांव तहसीलदार करुणा अहेर और नायाब तहसीलदार अश्वनी चंद्रा और मीडिया की टीम की उपस्थिति में छापामार कार्रवाई की गई। वहीं, मौके पर क्लीनिक में एक कोरोना संदिग्ध मरीज भी भर्ती मिला, जिसे ऑक्सीजन लगा हुआ था। जिसके बाद मीडिया की टीम ने फोन कर 108 के मदद से बिलाईगढ़ कोविड सेंटर में शिफ्ट किया गया।
मौके पर क्लीनिक संचालक रामलाल टंडन भाग खड़े हुआ। साथ क्लीनिक परिसर के बाहर दवाइयों को जलाए पाए गए। वहीं, यहां जांच टीम को कई तरह की अनियमितताएं भी मिली है। क्लीनिक में बिना नर्सिंग होम विशेषज्ञ डॉक्टर नहीं होने के बाद भी उपचार किया जा रहा था।

Home / Raipur / कोरोना संक्रमित का इलाज करने वाले झोलाछाप डॉक्टर के खिलाफ हुई कार्रवाई

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो