scriptभाजपा का कांग्रेस पर कार्टून अटैक, ‘राजनांदगांव सावधान! जिन्होंने श्रीराम मंदिर का निमंत्रण ठुकराया, वे अब वोट मांगने आ रहे हैं’ | BJP's cartoon attack on Congress, Rajnandgaon beware.... | Patrika News
रायपुर

भाजपा का कांग्रेस पर कार्टून अटैक, ‘राजनांदगांव सावधान! जिन्होंने श्रीराम मंदिर का निमंत्रण ठुकराया, वे अब वोट मांगने आ रहे हैं’

Lok sabha Election 2024: इस मामले में आयोग को तत्काल एफआईआर के निर्देश देना चाहिए। बैज ने कहा, अगर आयोग एफआईआर दर्ज नहीं करता है तो कांग्रेस भी प्रदर्शन करेगी।

रायपुरApr 07, 2024 / 01:13 pm

Shrishti Singh

bhajpa.jpg
CG Political News: भाजपा ने राजनांदगांव लोकसभा प्रत्याशी भूपेश बघेल पर कार्टून सोशल मीडिया पर जारी किया है। कांग्रेस ने इस पर आपत्ति जताई है। कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष दीपक बैज के नेतृत्व में एक प्रतिनिधिमंडल ने इसकी शिकायत मुख्य निर्वाचन पदाधिकारी कार्यालय में कर भाजपा पर आपराधिक मामला दर्ज करने की मांग की है।
भाजपा ने एक्स पर शनिवार को जारी कार्टून पोस्ट में भूपेश अपने समर्थकों के साथ वोट मांगने निकाले हैं। दीवार के दूसरी तरफ मतदाता दिखाई दे रहे हैं। वो कहते नजर आ रहे है कि जिस कांग्रेस पार्टी ने राम मंदिर का निमंत्रण ठुकराया, अब वो वोट मांगने आ रहे हैं। साथ ही भाजपा ने लिखा है, राजनांदगांव की जनता सावधान। जिन्होंने श्रीराम मंदिर का निमंत्रण ठुकराया, वे अब वोट मांगने आ रहे हैं। सबक जरूर सिखाना है।
बैज ने आरोप लगाया कि गृहमंत्री विजय शर्मा कानून व्यवस्था की धज्जियां उड़ा रहे हैं। चुनाव के बीच नेता-प्रतिपक्ष डॉ. चरण दास महंत के बंगले का घेराव करना आचार संहिता का खुला उल्लंघन है। इस मामले में आयोग को तत्काल एफआईआर के निर्देश देना चाहिए। बैज ने कहा, अगर आयोग एफआईआर दर्ज नहीं करता है तो कांग्रेस भी प्रदर्शन करेगी। कांग्रेस के खिलाफ आयोग की ओर से तत्काल एक्शन लेकिन भाजपा के खिलाफ आयोग मौन दिख रहा है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो