scriptIPL 2018 में पहली बार खेलेगा ये छत्तीसगढ़ का खिलाड़ी, राजस्थान ने किया टीम में शामिल | CG Cricketer Jatin Saxsena debut in IPL 2018 sold to Rajasthan Royals | Patrika News
रायपुर

IPL 2018 में पहली बार खेलेगा ये छत्तीसगढ़ का खिलाड़ी, राजस्थान ने किया टीम में शामिल

छत्तीसगढ़ के रणजी खिलाड़ी जतिन सक्सेना पहली बार IPL में पहली बार खेलने उतरेंगे। IPL-2018 के लिए जतिन को राजस्थान रॉयल्स ने खरीद लिया।

रायपुरJan 29, 2018 / 03:09 pm

Ashish Gupta

IPL 2018

रायपुर . छत्तीसगढ़ के रणजी खिलाड़ी जतिन सक्सेना पहली बार आईपीएल में पहली बार खेलने उतरेंगे। आईपीएल-2018 के लिए खिलाडिय़ों की हुई नीलामी के दूसरे दिन जतिन को राजस्थान रॉयल्स ने खरीद लिया। राजस्थान रॉयल्स ने उन्हें 20 लाख रुपए की बेस प्राइस में अपनी टीम में शामिल किया है।

वे टीम ऑलराउंडर की भूमिका निभाएंगे। वहीं, बीसीसीआई की नीलामी लिस्ट में शामिल प्रदेश के तीन अन्य खिलाड़ी अमनदीप खरे (बल्लेबाज), सुमित रुईकर (गेंदबाज), शुभम अग्रवाल (ऑलराउंडर) मेें दूसरे दिन भी किसी आईपीएल टीम के फ्रेंचाइजी ने दिलचस्पी नहीं दिखाई।

Video: साइकिल से मंडी पहुंचे राजनांदगांव कलेक्टर और मजदूरों ने रखी दी उनके सामने अजीब सी मांग

रणजी में बनाए हैं 324 रन
रणजी ट्रॉफी 2017-18 के लिए चुनी गई छत्तीसगढ़ की टीम में भिलाई के जतिन सक्सेना को पहली बार शामिल किया गया था। उन्होंने 6 मैचों में चार अर्धशतक जमाए है। उन्होंने कुल 324 रन बनाए और तीन विकेट भी झटके थे। इससे पहले जतिन मध्यप्रदेश की रणजी टीम के सदस्य रह चुके हैं और वे अपना पहला रणजी मैच वर्ष 2008 में मध्यप्रदेश की ओर से खेला था।

IPS अफसर ने पेश की मानवता की मिसाल, पकडऩे गए थे नक्सली, मिल गए उसके बीमार पत्नी और बच्चे तो किया इलाज

अमनदीप को नहीं मिले एक भी खरीदार
बीसीसीआई सैयद मुश्ताक अली टी-20 ट्रॉफी के लिए छत्तीसगढ़ का नेतृत्व करने वाले अमनदीप खरे को किसी आईपीएल टीम द्वारा नहीं खरीदा जाना चौंका दिया। क्योंकि, अमनदीप ने सैयद मुश्ताक अली ट्रॉफीमें 5 मैचों में 210 रन की स्कोर किया, जिसमें उन्होंने एक अर्धशतक भी जड़ा था। जबकि, जतिन ने केवल एक ही मैच टी-20 टूर्नामेंट प्रदेश की ओर से खेला था। इसके बाद अन्य मैचों में उसके खराब प्रदर्शन के कारण मौका नहीं दिया गया।

OMG! पति ने बेडरूम का दरवाजा खोला तो पत्नी को इस हालत में देख उड़ गए होश

ये है राजस्थान रॉयल्स की टीम
स्टीव स्मिथ, अजिंक्य रहाणे , बेन स्टोक्स, संजु सैमसन, स्टुअर्ट बिन्नी, जोस बटलर, राहुल त्रिपाठी, जोफ्रा आर्चर, डी आर्की शॉट, कृष्णप्पा गौतम, धवल कुलकर्णी, जयदेव उनादकट, अंकित शर्मा, अनुरीत सिंह, जाहिर खान, श्रेयस गोपाल, एसमएस मिदहुन, बेन लॉफिलंग, डी चमीरा, एवी बिरला, पी.चोपड़ा, महिपाल

Home / Raipur / IPL 2018 में पहली बार खेलेगा ये छत्तीसगढ़ का खिलाड़ी, राजस्थान ने किया टीम में शामिल

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो