scriptCG Love Crime: पति के जाते ही ऑटो मालिक के साथ पत्नी का चलता था गन्दा काम, हस्बैंड ने देखा तो… जानकर उड़ जाएंगे होश | CG Love Crime: Husband dies after seeing wife having sex with boyfriend | Patrika News
रायपुर

CG Love Crime: पति के जाते ही ऑटो मालिक के साथ पत्नी का चलता था गन्दा काम, हस्बैंड ने देखा तो… जानकर उड़ जाएंगे होश

CG Love crime: विधाता अमजद से ऑटो किराए लेकर चलाता था। विधाता को उसकी पत्नी और अमजद के बीच अवैध संबंध का पता चल गया था। इस कारण वह अपनी पत्नी को अक्सर डांटता-फटकारता था।

रायपुरJun 18, 2024 / 07:50 am

Khyati Parihar

CG Love Crime: रायपुर में अवैध संबंधों के चलते एक महिला ने अपने प्रेमी के साथ मिलकर अपने पति की हत्या करवा दिया। हत्या के बाद शव को खारून नदी में फेंक दिया गया था। पुलिस ने इस मामले में महिला, उसके प्रेमी और एक अन्य आरोपी को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है।
पुलिस के मुताबिक, 10 जून को पुरानीबस्ती इलाके के खारून नदी में एक युवक की लाश मिली थी। मृतक के सिर और अन्य हिस्से में चोट के निशान थे। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा। अगले दिन उसकी शिनात खमतराई के सन्यासीपारा निवासी विधाता यादव के रूप में हुई। पोस्टमार्टम रिपोर्ट ( CG Love Crime) के आधार पर पुलिस ने हत्या का मामला दर्ज कर आरोपी की तलाश शुरू की।
CG Love crime
यह भी पढ़ें

CG Double Murder: आधा दर्जन युवकों ने मिलकर सगे भाइयों को कुल्हाड़ी से काटा, जमीन को लेकर हुआ था विवाद…दहशत

CG Love Crime: लाश देखने पर संतुष्ट हुई

हत्या करने की जानकारी अमजद ने विधाता की पत्नी मीना को दी, लेकिन उसे यकीन नहीं हुआ। इसके बाद वह अगले दिन अमजद के पास पहुंची। इसके बाद दोनों खुड़मुड़ा घाट पहुंचे। उस समय तक विधाता का शव नदी में ऊपर आ चुका था। शव देखने के बाद ही महिला को यकीन हुआ। पूरे मामले का खुलासा होने के बाद पुरानीबस्ती और एसीसीयू की टीम ने विधाता की पत्नी, अमजद और अन्नू को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया। आरोपियों के खिलाफ हत्या व अन्य धाराओं के तहत अपराध दर्ज किया गया है।

CG Love Crime: कॉल डिटेल से खुला राज

जांच के दौरान पुलिस को पता चला कि विधाता की पत्नी की मौदहापारा निवासी अमजद खान से लगातार बातचीत हो रही थी। घटना के पहले और बाद में भी बातचीत होती थी। पुलिस ने शक के आधार पर अमजद को उठाया। उससे पूछताछ की गई, तो उसने पूरे मामले का खुलासा किया। विधाता की पत्नी मीना से उसके अवैध संबंध थे।
CG Love crime
विधाता अमजद से ऑटो किराए लेकर चलाता था। विधाता को उसकी पत्नी और अमजद के बीच अवैध संबंध का पता चल गया था। इस कारण वह अपनी पत्नी को अक्सर (CG Love Crime) डांटता-फटकारता था। इससे नाराज होकर मीना ने अमजद के साथ मिलकर विधाता की हत्या की प्लानिंग की।
CG Love Crime
CG Love Crime: इसके तहत 9 जून की रात अमजद ने अपने ऑटो चालक अन्नू प्रजापति से विधाता को शराब पार्टी के नाम पर गैरेज में बुलवाया। इसके बाद तीनों आटो से पुलिस लाइन पहुंचे। वहां शराब खरीदकर खारून नदी के खुड़मुड़ा घाट पहुंचे। रात करीब 9.30 बजे अमजद और अन्नू ने विधाता को शराब पिलाया। इसके बाद पीछे से उसके सिर पर लोहे के पट्टे से वार किया। इससे वह बेहोश होकर गिर पड़ा। इसके बाद दोनों ने उसे घसीटते हुए खारून नदी में फेंक दिया।

Hindi News/ Raipur / CG Love Crime: पति के जाते ही ऑटो मालिक के साथ पत्नी का चलता था गन्दा काम, हस्बैंड ने देखा तो… जानकर उड़ जाएंगे होश

ट्रेंडिंग वीडियो