scriptप्रदेश में दोबारा लॉकडाउन की वायरल हो रही खबरों पर मंत्री ने जताई आपत्ति, कही कार्रवाई की बात | CG minister Object over Message goes viral for again complete lockdown | Patrika News
रायपुर

प्रदेश में दोबारा लॉकडाउन की वायरल हो रही खबरों पर मंत्री ने जताई आपत्ति, कही कार्रवाई की बात

छत्तीसगढ़ में कोरोना संक्रमण के बढ़ते मामलों के बीच सोशल मीडिया में प्रदेश में दोबारा लॉकडाउन की खबरें वायरल हो रही हैं। कई लोग वायरल हो रही इन खबरों से परेशान हैं कि इसकी हकीकत क्या है।

रायपुरJul 10, 2020 / 10:40 pm

Ashish Gupta

ts_singh_deo_apr_5_202004.jpg
रायपुर। छत्तीसगढ़ में कोरोना संक्रमण (Coronavirus in Chhattisgarh) के बढ़ते मामलों के बीच सोशल मीडिया में प्रदेश में दोबारा लॉकडाउन (Lockdown) की खबरें वायरल हो रही हैं। कई लोग वायरल हो रही इन खबरों से परेशान हैं कि इसकी हकीकत क्या है।
वहीं प्रदेश के स्वास्थ्य मंत्री टीएस सिंहदेव (Chhattisgarh Health Minister TS Singh Deo) ने सोशल मीडिया में वायरल हो रहे इन खबरों पर कड़ी आपत्ति जताई है। इतना ही नहीं उन्होंने फर्जी खबरों को फैलाने वालों के खिलाफ सख़्त कार्रवाई की बात कही है।
https://twitter.com/TS_SinghDeo/status/1281612978115145733?ref_src=twsrc%5Etfw
मंत्री सिंहदेव ने ट्वीट कर कहा, सोशल मीडिया पर फर्जी खबर चलाई जा रही है कि छत्तीसगढ़ में कोरोना अब ट्रांसमिशन स्टेज पर है और लॉकडाउन की स्थिति है।

कोरोना के मामले में छत्तीसगढ़ भारत में अभी तक सबसे सुरक्षित राज्यों में से एक है और यह झूठी ख़बरें उन लोगों द्वारा चलाई जा रही हैं जो इस बात से बहुत दुखी हैं। हम ऐसी झूठी खबरें फैलाने वालों के खिलाफ सख़्त कार्यवाही करने जा रहे हैं।
मैं सभी छत्तीगढ़वासियों से कहना चाहता हूं कि केवल स्वास्थ्य मंत्रालय द्वारा जारी की गई जानकारी पर ही विश्वास करें। आप सभी को विश्वास दिलाता हूं कि हम मिल कर, एक साथ, कोरोना को हराएंगे।
https://twitter.com/TS_SinghDeo/status/1281613439304036352?ref_src=twsrc%5Etfw
छत्तीसगढ़ (Chhattisgarh coronavirus Update) में कोरोना संक्रमित मरीजों की संख्या 38 सौ को पार कर गई है। शुक्रवार को 140 नए मरीज सामने आए हैं। सबसे ज्यादा 34 नए मरीज रायपुर में पाए गए हैं। जबकि राज्य में आज दो मरीजों की मौत होने से कोरोना से मरने वाले मरीजों की कुल संख्या 17 हो गई है। बता दें 48 घंटे में प्रदेश कुल तीन मरीजों की मौत हो गई।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो