scriptछत्तीसगढ़ सिविल सर्विसेस महिला हॉकी टीम ने जीता ब्रॉन्ज मेडल | Patrika News
रायपुर

छत्तीसगढ़ सिविल सर्विसेस महिला हॉकी टीम ने जीता ब्रॉन्ज मेडल

मेजबान भोपाल को 12-0 गोल से हराया
मुख्यमंत्री और खेल मंत्री ने छत्तीसगढ़ की टीम को दी बधाई

रायपुरJul 03, 2022 / 01:48 am

Anupam Rajvaidya

छत्तीसगढ़ सिविल सर्विसेस महिला हॉकी टीम ने जीता ब्रॉन्ज मेडल

छत्तीसगढ़ सिविल सर्विसेस महिला हॉकी टीम ने जीता ब्रॉन्ज मेडल

रायपुर. मप्र के भोपाल में आयोजित सिविल सर्विसेज प्रतियोगिता में छत्तीसगढ़ की महिला हॉकी टीम ने कांस्य पदक जीता है। छत्तीसगढ़ सिविल सर्विसेस महिला हॉकी टीम को इस जीत पर मुख्यमंत्री भूपेश बघेल और खेल मंत्री उमेश पटेल ने बधाई दी है। बता दें कि छत्तीसगढ़ की ओर से गई 16 सदस्यीय महिला हॉकी टीम में सबसे छोटी खिलाड़ी की उम्र 24 वर्ष और 55 वर्षीय सबसे अधिक उम्र की खिलाड़ी शामिल रहीं।

फसल बीमा प्रचार रथ को लेकर सीएम पर निशाना, देखें वीडियो
मेजबान भोपाल से खेलते हुए छत्तीसगढ़ की खिलाडिय़ों ने बेहतरीन तालमेल का करते हुए प्रतिद्वंद्वी टीम का सामना किया। मैच में पहले ही मिनट में कप्तान अंजुम रहमान से गोल कर अपनी टीम का खाता खोला, जिसने पूरी टीम का आत्मविश्वास बढ़ा दिया। वहीं मैच में तुलसी साहू ने चार गोल, मोनिका वैरागडे ने तीन गोल, माया यादव ने दो गोल, सविता चंद्राकर ने दो गोल कर टीम का स्कोर 12 गोल तक पहुंचा दिया।
2)

यह भी पढ़ें

छत्तीसगढ़ के पावर लिफ्टिर्स और बॉडी बिल्डर्स मिले सीएम से


टीम की बैक एंड हाफ पोजिशन खेल रही खिलाड़ी भावना गुप्ता, हर्षा साहू, चेतना ध्रुव, संजू साहू, सुमन शारदा ने भी बेहतरीन प्रदर्शन करते हुए भोपाल टीम को गोलपोस्ट तक आने का मौका ही नहीं दिया। गोलकीपर श्वेता शिंदे का डिफेंस भी शानदार रहा। मेजबान भोपाल की टीम एक भी गोल नहीं कर सकी। बता दें कि पिछले साल इस प्रतियोगिता में छत्तीसगढ़ की टीम चौथे स्थान पर रही थी और फेयर प्ले का अवार्ड अपने नाम किया था।
3)
यह भी पढ़ें
[typography_font:14pt;” >1)
यह भी पढ़ें

छत्तीसगढ़ में सामान्य से कम वर्षा, इस महीने अच्छी बारिश के आसार

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो