scriptChhattisgarh CM भूपेश ने वापस लिया राजद्रोह का केस, बोले- अभिव्यक्ति की स्वतंत्रता लोगों का अधिकार | Chhattisgarh CM Bhupesh Baghel withdrawn the case of sedition | Patrika News
रायपुर

Chhattisgarh CM भूपेश ने वापस लिया राजद्रोह का केस, बोले- अभिव्यक्ति की स्वतंत्रता लोगों का अधिकार

वायरल हुए एक वीडियो (Viral video) में राजद्रोह (case of sedition) का मुकदमा दर्ज होने के बाद मुख्यमंत्री भूपेश बघेल (Chhattisgarh Chief Minister Bhupesh Baghel )ने इस पर अपनी प्रतिक्रिया दी है।

रायपुरJun 14, 2019 / 05:09 pm

चंदू निर्मलकर

Chhattisgarh CM bhupesh

Chhattisgarh CM भूपेश ने वापस लिया राजद्रोह का केस, बोले- अभिव्यक्ति की स्वतंत्रता लोगों का अधिकार

रायपुर. छत्तीसगढ़ (Chhattisgarh) के राजनांदगांव जिले (Rajandgaon district) में वायरल हुए एक वीडियो (Viral video) में राजद्रोह (case of sedition) का मुकदमा दर्ज होने के बाद मुख्यमंत्री भूपेश बघेल (Chhattisgarh Chief Minister Bhupesh Baghel )ने इस पर अपनी प्रतिक्रिया दी है। इस मामले को गंभीरता से लेते हुए सीएम ने तत्काल संबंधितों को केस वापस लेने के निर्देश दिए हैं।

CLICK कर जाने ये पूरा मामला

मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने कहा है कि अभिव्यक्ति की स्वतंत्रता लोगों का अधिकार है और हम इसके प्रबल पक्षधर है। उन्होंने कहा कि इस तरह के कार्य पूर्व की सरकार की परम्परा रही है। हम अभिव्यक्ति की स्वतंत्रता के प्रबल पक्षधर है।

VIDEO में कहा ये सब कुछ

Chhattisgarh से जुड़ी Hindi News के अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Facebook पर Like करें, Follow करें Twitter और Instagram पर ..

CG Lok sabha election Result 2019 से जुड़ी ताज़ातरीन ख़बरों, LIVE अपडेट तथा चुनाव कार्यक्रम के लिए Download करें patrika Hindi News App.
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो