scriptदिल्ली के किसान आंदोलन के समर्थन में आज राजमार्गों में किसान मज़दूर महासंघ करेंगे चक्काजाम | Chhattisgarh Farmers protest today 12 PM to 3 PM in all 28 districts | Patrika News
रायपुर

दिल्ली के किसान आंदोलन के समर्थन में आज राजमार्गों में किसान मज़दूर महासंघ करेंगे चक्काजाम

– दिल्ली के किसान आंदोलन के समर्थन में छत्तीसगढ़ किसान भी करेंगे प्रदर्शन – प्रत्येक जिले में एक-एक स्थान पर चक्काजाम करने की बनाई रणनीति

रायपुरFeb 06, 2021 / 12:11 pm

Ashish Gupta

Farmers Protest

,,

रायपुर. दिल्ली के किसान आंदोलन (Farmer protest in Delhi) के समर्थन में शनिवार को छत्तीसगढ़ के अधिकांश राष्ट्रीय व राजमार्गों में दोपहर 12 से 3 बजे तक चक्काजाम होगा। केंद्रीय कृषि काले कानूनों को वापस लेने की मांग को लेकर प्रदेश के 30 से अधिक संगठनों द्वारा संचालित छत्तीसगढ़ किसान मज़दूर महासंघ ने इसकी पूरी तैयारी कर ली है।
राहुल गांधी के सहयोगी, पुनिया और तुलसी पहुंचे रायपुर, होटल के बंद कमरे में हुई महत्वपूर्ण बैठक

प्रत्येक जिले में एक-एक स्थान पर चक्काजाम करने की रणनीति बनाई गई है। इसके तहत रायपुर जिला में रसनी (आरंग), बालोद जिला में दल्ली राजहरा, धमतरी, मुंगेली, बिलासपुर, महासमुंद, भिलाई, राजनांदगांव, कोरबा, अम्बिकापुर आदि क्षेत्रों में चक्काजाम किया जाएगा। इसके अलावा रायपुर में भी ट्रेड यूनियन, जनसंगठन और नागरिक संगठन पुराने धमतरी रोड में बोरियाखूर्द में दोपहर 12 बजे से चक्काजाम करेंगे।
CM ने दिल्ली में राहुल और प्रियंका से की मुलाकात, छत्तीसगढ़ की राजनीतिक स्थिति को लेकर हुई चर्चा

कांग्रेस तीन स्थानों पर करेगी चक्काजाम
कांग्रेस ब्लॉक स्तर पर चक्काजाम करने का फैसला लिया है। इसके तहत रिंग रोड नंम्बर 2 टाटीबंद के पास, रिंग रोड नंम्बर 1 संतोषी नगर चौक के पास और तेलीबांधा थाना के पास दोपहर समय:- 12 से 3 बजे तक चक्काजाम किया जाएगा।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो