scriptराहुल गांधी के सहयोगी, पुनिया और तुलसी पहुंचे रायपुर, होटल के बंद कमरे में हुई महत्वपूर्ण बैठक | Rahul Gandhi aide, PL Punia and KTS Tulsi important meeting in hotel | Patrika News
रायपुर

राहुल गांधी के सहयोगी, पुनिया और तुलसी पहुंचे रायपुर, होटल के बंद कमरे में हुई महत्वपूर्ण बैठक

– देर शाम मंत्रियों और संगठन के वरिष्ठ पदाधिकारियों के साथ की बैठक- राहुल गांधी के सहयोगी के. राजू भी रहे मौजूद

रायपुरFeb 06, 2021 / 10:53 am

Ashish Gupta

गांधी परिवार के ट्रस्टों पर जांच की बात से भड़की कांग्रेस, पीएल पुनिया ने दिया ये बयान

गांधी परिवार के ट्रस्टों पर जांच की बात से भड़की कांग्रेस, पीएल पुनिया ने दिया ये बयान

रायपुर. सत्ता और संगठन के बीच समन्वय बनाने के लिए कांग्रेस प्रदेश प्रभारी पीएल पुनिया (PL Punia) तीन दिवसीय प्रवास पर रायपुर पहुंचे। उनके राज्यसभा सांसद केटीएस तुलसी भी रायपुर आए। महत्वपूर्ण यह है कि अभी राहुल गांधी के सहयोगी के राजू भी छत्तीसगढ़ में है। एक साथ तीनों प्रमुख का दौरा प्रदेश के राजनीति के हिसाब से काफी महत्वपूर्ण माना जा रहा है। पुनिया अपने प्रवास के दौरान मिशन 2023 को लेकर नई रणनीति भी बनाएंगे। इसके तहत संगठन को सत्ता के कामकाज को घर-घर तक पहुंचाने की जिम्मेदारी देने की तैयारी है।
रायपुर पहुंचने के बाद विवेकानंद हवाई अड्डे पर प्रदेश प्रभारी पुनिया ने कहा, सभी मंत्रियों से अलग-अलग और जिलाध्यक्षों के साथ चर्चा होगी। मंत्री अपने विभाग की अच्छी योजनाओं की जानकारी जिला अध्यक्षों को देंगे, ताकि वे उसे आम जनता तक पहुंचा सकें। निगम-मंडलों में नियुक्तियों को लेकर हुए सवाल पर उन्होंने कहा, वह भी यथासंभव हो जाएंगी। उन्होंने कहा, इस संबंध में पीसीसी अध्यक्ष और मुख्यमंत्री से भी चर्चा करेंगे।
CGPSC परीक्षा में गड़बड़ी का आरोप, एग्जाम दिए बगैर कैंडिडेट का इंटरव्यू के लिए हुआ चयन

किसानों के चक्काजाम को समर्थन
कांग्रेस के छत्तीसगढ़ प्रभारी पीएल पुनिया ने कहा, किसान चक्काजाम को कांग्रेस ने समर्थन दिया है। किसानों की मांग केंद्र सरकार को पूरी करनी चाहिए। प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी को बताना चाहिए कि वे किसानों से कब बात करेंगे। उन्होंने कहा, केंद्र सरकार ने किसान संगठन से चर्चा किए बिना यह कानून बनाया है।

होटल के बंद कमरे में हुई महत्वपूर्ण बैठक
प्रदेश प्रभारी पुनिया ने राजधानी के एक होटल के बंद कमरे में कांग्रेस के वरिष्ठ नेताओं के साथ चर्चा की और मौजूदा राजनीतिक हालात की जानकारी ली। बैठक में पुनिया, तुलसी के अलावा मंत्री ताम्रध्वज साहू, मोहम्मद अकबर और डॉ. शिव कुमार डहरिया के शामिल होने की भी खबर है। बैठक में निगम-मंडलों की अटकी नियुक्ति को लेकर भी चर्चा हुई है।

CM ने नाम लिए बिना PM पर कसा तंज, कहा – एक फोन कॉल की दूरी अब कील से होकर करनी पड़ेगी पार

आज लेंगे मैराथन बैठक
कांग्रेस प्रदेश प्रभारी पुनिया शनिवार सुबह 11 बजे से कांग्रेस मुख्यालय राजीव भवन में जिलाध्यक्षों की बैठक लेंगे। इस बैठक में विभागीय मंत्री भी मौजूद रहेंगे। शाम को कांग्रेस प्रभारी सोशल मीडिया और संचार विभाग के कामकाज की समीक्षा करेंगे।

Hindi News/ Raipur / राहुल गांधी के सहयोगी, पुनिया और तुलसी पहुंचे रायपुर, होटल के बंद कमरे में हुई महत्वपूर्ण बैठक

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो