scriptCM ने दिल्ली में राहुल और प्रियंका से की मुलाकात, छत्तीसगढ़ की राजनीतिक स्थिति को लेकर हुई चर्चा | Chhattisgarh CM meets Rahul Gandhi and Priyanka Gandhi in Delhi | Patrika News
रायपुर

CM ने दिल्ली में राहुल और प्रियंका से की मुलाकात, छत्तीसगढ़ की राजनीतिक स्थिति को लेकर हुई चर्चा

– मुख्यमंत्री ने छत्तीसगढ़ की राजनीतिक स्थिति को लेकर राहुल से चर्चा की- मुख्यमंत्री की असम चुनाव पर विशेष रूप से चर्चा होने की भी खबर

रायपुरFeb 06, 2021 / 11:42 am

Ashish Gupta

bhupesh baghel and rahul gandhi

CM Bhupesh Baghel visit Uttar Pradesh, Bihar with Rahul Gandhi

रायपुर. मुख्यमंत्री भूपेश बघेल (Chhattisgarh CM Bhupesh Baghel) ने शुक्रवार को दिल्ली में पार्टी के पूर्व राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी (Rahul Gandhi) और प्रियंका गांधी (Priyanka Gandhi) से मुलाकात की। करीब 1 घंटे की इस मुलाकात में मुख्यमंत्री की असम चुनाव पर विशेष रूप से चर्चा होने की खबर है। वे असम में कांग्रेस के चुनाव प्रभारी हैं। मुख्यमंत्री पिछले दिनों असम दौरे पर गए थे, और वहां कांग्रेस नेताओं के साथ बैठक भी की थी। छत्तीसगढ़ कांग्रेस की एक टीम भी असम में डटी हुई है।

जशपुर में नाबालिग छात्रा से गैंग रेप के 9 आरोपी गिरफ्तार, मुंबई और गोवा भागना चाहते थे सभी

सूत्रों के मुताबिक मुख्यमंत्री करीब सवा 11 बजे दस जनपथ पहुंचे और वे करीब 1 बजे तक वहां रहे। इस दौरान राहुल गांधी से असम चुनाव पर चर्चा हुई है, वहां की स्थितियों की जानकारी दी है। इससे परे मुख्यमंत्री ने छत्तीसगढ़ की राजनीतिक स्थिति को लेकर राहुल से चर्चा की है। उन्होंने धान खरीदी की विस्तार से जानकारी दी, और बताया कि प्रदेश में पिछले 20 सालों में सबसे ज्यादा समर्थन मूल्य पर धान खरीद हुई है।

राहुल गांधी के सहयोगी, पुनिया और तुलसी पहुंचे रायपुर, होटल के बंद कमरे में हुई महत्वपूर्ण बैठक

न्याय योजना को अभी भी बोनस मान रहा केंद्र
दिल्ली प्रवास से लौटने के बाद मुख्यमंत्री बघेल ने पत्रकारों से चर्चा करते हुए केंद्र सरकार राजीव गांधी किसान न्याय योजनाओं को अभी भी बोनस मान रही है। केंद्र सरकार के अभी भी कुछ दस्तावेज मांगे हैं। इसे भी जल्द दिया जाएगा।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो