scriptChhattisgarh's 350 runs against Mumbai due to Amandeep's century | Ranji Trophy : कप्तान अमनदीप के शतक की बदौलत छत्तीसगढ़ ने बनाए 350 रन | Patrika News

Ranji Trophy : कप्तान अमनदीप के शतक की बदौलत छत्तीसगढ़ ने बनाए 350 रन

locationरायपुरPublished: Feb 12, 2024 01:49:08 am

Submitted by:

Anupam Rajvaidya

Cricket Match: रणजी ट्रॉफी मुकाबला रायपुर में खेला जा रहा, मुंबई के तुषार ने छत्तीसगढ़ के 5 विकेट झटके

 

कप्तान अमनदीप के शतक की बदौलत छत्तीसगढ़ ने बनाए 350 रन
Raipur News: बीसीसीआई रणजी ट्रॉफी के ग्रुप बी के छठे मैच में मेजबान छत्तीसगढ़ ने रविवार को तीसरे दिन कप्तान अमनदीप खरे के शतक (143 रन) की बदौलत पहली पारी में 350 रन बनाए। नवा रायपुर के शहीद वीर नारायण सिंह अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट स्टेडियम में खेले जा रहे मुकाबले में इंटरनेशनल क्रिकेटर आजिंक्या रहाणे व पृथ्वी शॉ जैसे सितारों से सजी मुंबई की टीम ने 351 रन बनाए थे।
यह भी पढ़ें

Rajya Sabha Elections: राज्यसभा के लिए छत्तीसगढ़ से राजा देवेंद्र प्रताप सिंह को बीजेपी से टिकट



शनिवार को दूसरे दिन का खेल समाप्त होने पर कप्तान अमनदीप खरे नाबाद 35 व केडी एकनाथ नाबाद 6 रन पर पवेलियन लौटे थे। रविवार को दोनों बल्लेबाजों ने कल के स्कोर से आगे खेलना शुरू किया, लेकिन एकनाथ 18 रन बनाकर आउट हो गए। वहीं, कप्तान अमनदीप जमकर खेले। अमनदीप 211 गेंदों पर 14 चौके और 4 छक्कों की मदद से 143 रन बनाकर आउट हुए। छत्तीसगढ़ की टीम 106.1 ओवर में 350 रन बनाकर ऑलआउट हो गई। मुंबई के तुषार देशपांडे ने 121 रन देकर 5 विकेट झटके।

यह भी पढ़ें

पीएम मोदी के दृष्टिकोण की तरह ही हमारा सपना विकसित छत्तीसगढ़

मुंबई की पहली पारी में शानदार शतक लगाने वाले पृथ्वी शॉ दूसरी पारी में 45 रन ही बना पाए। लालवानी नाबाद 40 और भटकल नाबाद 6 रन पर लौटे। मुंबई ने दूसरी पारी में तीसरे दिन के खेल समाप्त होते तक एक विकेट के नुकसान पर 97 रन बना लिए थे। मुंबई की टीम ने 98 रनों की बढ़त हासिल कर ली है।

ट्रेंडिंग वीडियो