scriptक्लैट परीक्षा आज, लॉकडाउन में एडमिट कार्ड दिखाने पर परीक्षार्थियों को नहीं रोकेगी पुलिस | CLAT exam today police will not stop candidates showing admit card | Patrika News
रायपुर

क्लैट परीक्षा आज, लॉकडाउन में एडमिट कार्ड दिखाने पर परीक्षार्थियों को नहीं रोकेगी पुलिस

लॉकडाउन के बावजूद कॉमन लॉ एडमिशन टेस्ट (क्लैट) (CLAT EXAM) आयोजित करने का निर्देश जिम्मेदारों ने दिया है। इस परीक्षा का सेंटर प्रदेश के रायपुर, दुर्ग और बिलासपुर जिले में बनाया गया है।

रायपुरSep 28, 2020 / 09:15 am

Bhawna Chaudhary

क्लैट: खुद के वाहनों से जाना होगा एग्जाम सेंटर, एडमिट कार्ड दिखाने पर नहीं रोकेगी पुलिस

क्लैट: खुद के वाहनों से जाना होगा एग्जाम सेंटर, एडमिट कार्ड दिखाने पर नहीं रोकेगी पुलिस

रायपुर. कोरोना संक्रमण काल में लॉकडाउन के बावजूद सोमवार को कॉमन लॉ एडमिशन टेस्ट (क्लैट) (CLAT EXAM) आयोजित करने का निर्देश जिम्मेदारों ने दिया है। इस परीक्षा का सेंटर प्रदेश के रायपुर, दुर्ग और बिलासपुर जिले में बनाया गया है। क्लैट में शामिल होने वाले परीक्षार्थियों को सेंटर तक निजी साधनों से पहुंचना होगा।

अभ्यर्थियों को सेंटर के अंदर व बाहर कोविड गाइडलाइन का पालन करने का निर्देश जिम्मेदारों ने दिया है। परीक्षा के दौरान अभ्यार्थी एडमिट कार्ड के अलावा अपने साथ पानी की बोतल, सैनिटाइजर साथ ले जा सकेंगे। तापमान जांच कराने के बाद ही अभ्यर्थियों को सेंटर में एंट्री मिलेगी। जिन अभ्यर्थियों का तापमान ज्यादा होगा, उन्हें परीक्षा सेंटर में बनी आइसोलेशन लैब में बैठकर इम्तिहान देना होगा। एडमिट कार्ड दिखाने पर मिलेगी राहत: इम्तिहान के दिन परीक्षा सेंटर पहुंचने वाले अभ्यर्थियों को पुलिस जब रोकेगी, तो वे एडमिट कार्ड को दिखाकर पुलिस की कार्रवाई से बच सकेंगे अभ्यर्थियों के पालकों को भी एडमिट कार्ड के आधार पर राहत देने निर्देश जारी किया है।

Home / Raipur / क्लैट परीक्षा आज, लॉकडाउन में एडमिट कार्ड दिखाने पर परीक्षार्थियों को नहीं रोकेगी पुलिस

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो