scriptमुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने राहुल गाँधी के ‘रेप इन इंडिया’ वाले बयान का किया समर्थन, CAB छत्तीसगढ़ में लागू नहीं | CM Bhupesh baghel react on rahul gandhi statement and CAB | Patrika News

मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने राहुल गाँधी के ‘रेप इन इंडिया’ वाले बयान का किया समर्थन, CAB छत्तीसगढ़ में लागू नहीं

locationरायपुरPublished: Dec 13, 2019 04:31:33 pm

Submitted by:

Karunakant Chaubey

नागरिकता संशोधन विधेयक (CAB) पर पार्टी के स्टैंड को अपना बताते हुए सूबे के मुखिया भूपेश बघेल ने कहा कि इस पर जो अखिल भारतीय कांग्रेस कमेटी का स्टैंड है वही हमारा भी स्टैंड है। विधेयक पर मचे सियासी घमाशान के बीच कांग्रेस शासित कई राज्यों ने सीएबी को लागू करने से इनकार कर दिया है।

bhupesh_baghel.jpeg

रायपुर. नागरिकता संशोधन विधेयक (CAB) पर पार्टी के स्टैंड को अपना बताते हुए सूबे के मुखिया भूपेश बघेल ने कहा कि इस पर जो अखिल भारतीय कांग्रेस कमेटी का स्टैंड है वही हमारा भी स्टैंड है। विधेयक पर मचे सियासी घमाशान के बीच कांग्रेस शासित कई राज्यों ने सीएबी को लागू करने से इनकार कर दिया है।

किसान विरोधी हैं प्रधानमन्त्री नरेंद्र मोदी, उन्हें देश से भगाना है – आबकारी मंत्री कवासी लखमा

प्रदेश के स्वास्थ्य मंत्री ने भी ट्वीट कर कहा है कि छत्तीसगढ़ में सीएबी लागू नहीं होगा। ‘रेप इन इंडिया’ वाले बयान पर अपनी प्रतिक्रिया व्यक्त करते हुए मुखिमंत्री भूपेश बघेल ने कहा की बीजेपी के शासन में लगातार महिलाओं के साथ अपराध की घटनाएं बढ़ रही हैं, ऐसे में राहुल गांधी ने बिल्कुल सही कहा है।

धान खरीदी में सरकार कर रही षड्यंत्र, किसान का बेटा होकर भी कर रहे हैं किसानो को परेशान- रमन सिंह

राहुल गाँधी का विवादित बयान

गुरुवार को झारखंड में एक चुनावी रैली के दौरान राहुल गांधी ने कहा था ‘‘देश में नरेंद्र मोदी ने कहा था, मेक इन इंडिया, अब आप जहां भी देखो मेक इन इंडिया नहीं, अब है रेप इन इंडिया, अखबार खोलो, झारखंड में महिला के साथ बलात्कार, उत्तर प्रदेश में देखो नरेंद्र मोदी के एमएलए ने महिला का रेप किया, उसके बाद गाड़ी का एक्सीडेंट हो गया नरेंद्र मोदी एक शब्द नहीं बोलता ।

प्याज की माला पहन नामांकन के लिए पहुंचे नेता जी, लूटने से बचाने के एसपी ने तैनात किये दो सिपाही

हर प्रदेश में हर रोज रेप इन इंडिया, नरेंद्र मोदी जी कहते हैं बेटी पढ़ाओ बेटी बचाओ, मोदी जी आप ये नहीं बताते कि किससे बचाना है, आपके एमएलए से बचाना है।’’ कांग्रेस पार्टी ने अपने आधिकारिक ट्विटर हेंडल से भी गुरुवार को राहुल गांधी के भाषण का वह अंश ट्वीट किया है जिसको लेकर संसद में हंगामा हो रहा है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो