scriptप्याज की माला पहन नामांकन के लिए पहुंचे नेता जी, लूटने से बचाने एसपी ने तैनात किये दो सिपाही | Candidate get police protection because of wearing onion garland | Patrika News

प्याज की माला पहन नामांकन के लिए पहुंचे नेता जी, लूटने से बचाने एसपी ने तैनात किये दो सिपाही

locationरायपुरPublished: Dec 06, 2019 06:16:44 pm

Submitted by:

Karunakant Chaubey

विधायक ने इस दौरान चुटकी लेते हुए निर्दलीय उम्मीदवार शंकर लाल वरंदानी को सलाह दी कि आज के टाइम में प्याज लॉकर में रखने की चीज है। इसका ऐसे सरेआम नुमाइश करने से बचे।

shankar_lal.jpg

रायपुर. निकाय चुनाव के कारण पुरे प्रदेश की राजनीति गरमाई हुई है। टिकटों के बटवारे को लेकर भाजपा और कांग्रेस भी खूब हंगामा हुआ। विरोध प्रदर्शन और इस्तीफा का दौर भी चला। प्याज को लेकर भी देश और प्रदेश में सियासी घमासान जारी है।

वित्तमंत्री जी प्याज नहीं खातीं, चावल तो खातीं होंगी, छत्तीसगढ़ का चावल खरीद लीजिए- मुख्यमंत्री भूपेश बघेल

आज दोपहर में अपना नामांकन दाखिल करने आये निर्दलीय उम्मीदवार शंकर लाल वरंदानी भी खूब सुर्खियां हैं। इसकी वजह भी प्याज ही है। दरअसल नामांकन दाखिल करने के लिए वो प्याज की माला पहन कर आये थे। उन्होंने कहा कि भीड़ ने उनकी माला छीनने का भी प्रयास किया।

टिकट नहीं मिलने से नाराज भाजपा नेता करने जा रहा था आत्महत्या, पुलिस न पहुंचती तो…

विधायक कुलदीप जुनेजा ने उसकी इस मामले में मदद करते हुए उन्हें पुलिस अधीक्षक के पास ले गए और उन्हें सुरक्षा देने की बात कही। जिसके बाद नामांकन कक्ष तक उन्हें पुलिस के दो जवानो ने उनको सुरक्षा प्रदान की। विधायक ने इस दौरान चुटकी लेते हुए निर्दलीय उम्मीदवार शंकर लाल वरंदानी को सलाह दी कि आज के टाइम में प्याज लॉकर में रखने की चीज है। इसका ऐसे सरेआम नुमाइश करने से बचे।

इस बार के चुनाव में नेता जी को महंगी पड़ेगी बैलगाड़ी की सवारी

आपको बात दें कि मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने भी अपने बयान में कहा कि देश में प्याज की कमी चिंता का विषय है। हमारे राज्य में भी प्याज की कमी है। 100 रुपए से ज्यादा कीमत पर प्याज बिक रहा है। केंद्र सरकार को चाहिए कि इसे गंभीरता से लेकर कुछ उपाय करे। बढ़ती महंगाई पर नियंत्रण के प्रयास किए जाने चाहिए।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो