scriptटिकट नहीं मिलने से नाराज भाजपा नेता करने जा रहा था आत्महत्या, पुलिस न पहुंचती तो… | Angry young politicians trying to commit suicide | Patrika News

टिकट नहीं मिलने से नाराज भाजपा नेता करने जा रहा था आत्महत्या, पुलिस न पहुंचती तो…

locationकोरबाPublished: Dec 05, 2019 09:26:27 pm

Submitted by:

Karunakant Chaubey

बांकीमोंगरा के रहने वाले भाजपा नेता धीरेन्द्र मानिकपुरी ने अपने वार्ड से चुनाव लड़ने की दावेदारी पेश की थी। इसके लिए उसने बाकायदा पार्टी में आवेदन भी दिया था लेकिन बीजेपी ने टिकट किसी और को दे दिया।

korba_sucide.jpg

कोरबा. नगरीय निकाय चुनाव में पार्षद पद के टिकट को लेकर घमासान जारी है। दावेदार पार्टी छोड़ने से लेकर विरोध और आत्महत्या की धमकी देने से से भी नहीं चूक रहे हैं। ऐसी ही घटना बांकीमोंगरा में भी सामने आया है। जहाँ एक दावेदार ने आत्महत्या का प्रयास किया है।

फूट-फूट कर रोने लगी महिला कांग्रेस दावेदार, कहा- टिकट नहीं मिला तो दे दूंगी जान

जानकारी के अनुसार, बांकीमोंगरा के रहने वाले भाजपा नेता धीरेन्द्र मानिकपुरी ने अपने वार्ड से चुनाव लड़ने की दावेदारी पेश की थी। इसके लिए उसने बाकायदा पार्टी में आवेदन भी दिया था लेकिन बीजेपी ने टिकट किसी और को दे दिया।

इस बात से युवा मोर्चा का कार्यकर्ता इतना नाराज हो गया कि बुधवार शाम खुदको अपने कमरे में बंद कर लिया। परिवार वालों के समझाने बुझाने के बाद भी जब वो नहीं माना तो उन्होंने इसकी सूचना पुलिस को दी।सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस ने कड़ी मशक्कत के बाद धीरेंद्र को कमरे बाहर निकाल लिया।

वित्तमंत्री जी प्याज नहीं खातीं, चावल तो खातीं होंगी, छत्तीसगढ़ का चावल खरीद लीजिए- मुख्यमंत्री भूपेश बघेल

बताया जा रहा है की धीरेंद्र ने फांसी लगाने की तैयारी कर रखी थी। उसने बाकायदा सुसाइड नोट भी लिख रखा था। हालांकि वह नोट पुलिस के हाथ लगता इससे पहले ही उसने उसे फाड़ दिया। परिजनों ने बताया कि धीरेंद्र लंबे समय से पार्टी से जुड़ा हुआ है और उसने इस बार टिकट मांगा था, लेकिन पार्टी ने उसे टिकट नहीं दिया, जिससे वो काफी परेशान था।

इससे पहले दोपहर में भी रायपुर में कांग्रेस की एक नेत्री ने टिकट नहीं मिलने के कारण बहुत हंगामा किया। साथी ही पार्टी के पद्दाधिकारियों को धमकी भी दी कि अगर उसे टिकट नहीं मिला तो वह आत्महत्या कर लेगी।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो