scriptऐतिहासिक श्रीराम मंदिर में CM भूपेश ने टेका माथा, बोले- अब जीरम के दोषियों को होगी कड़ी सजा | CM Bhupesh Philosophy of lord Shri Ram and Hanuman | Patrika News
रायपुर

ऐतिहासिक श्रीराम मंदिर में CM भूपेश ने टेका माथा, बोले- अब जीरम के दोषियों को होगी कड़ी सजा

जल्द ही आरोपियों का चेहरा बेनकाब हो जाएगा।

रायपुरDec 18, 2018 / 03:08 pm

चंदू निर्मलकर

Chhattisgarh news

ऐतिहासिक श्रीराम मंदिर में CM भूपेश ने टेका माथा, बोले- अब जीरम के दोषियों को होगी कड़ी सजा

रायपुर. मुख्यमंत्री भूपेश बघेल आज राजधानी रायपुर के एेतिहासिक दूधाधारी मठ में श्रीराम और दक्षिण मुखी हनुमान के दर्शन किए। इस दौरान मीडिया से बात करते हुए मुख्यमंत्री ने कहा कि हमने जीरम के दोषियों पर कड़ी कार्रवाई के लिए एसआईटी का गठन किया है। जल्द ही आरोपियों का चेहरा बेनकाब हो जाएगा। आपको बात दें सोमवार को मुख्यमंत्री पद की शपथ लेने के बाद आज सीएम भूपेश श्रीराम और हनुमान का आशीर्वाद लेने पहुंचे।
मंत्रिमंडल गठन पर सीएम ने कहा कि कल ही हमारे दो मंत्रियों ने शपथ ली है जल्द ही मंत्रिमंडल का गठन होगा। वहीं, कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष के सवाल पर सीएम भूपेश बघेल शांत नजर आए उन्होंने बस इतना ही कहा कि यह आलाकमान पर हमने छोड़ दिया है। वे जो निर्णय लेंगे उन्हें अध्यक्ष बनाया जाएगा।

कर्ज माफी सहित तीन वादों पर लगाई मुहर
मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने शपथ लेने के दो घंटे बाद ही कांग्रेस के जनघोषणापत्र के तीन वादों पर मुहर लगा दी। देर शाम मंत्रालय में हुई राज्य मंत्रिमंडल की पहली बैठक में सरकार ने किसानों पर 30 नवम्बर 2018 तक बकाया 6100 करोड़ रुपए का अल्पकालिक ऋण माफ कर दिया। इसका फायदा 16 लाख 65 हजार से अधिक किसानों को मिलेगा। फिलहाल यह माफी सहकारी बैंक और छत्तीसगढ़ ग्रामीण बैंक से लिए कर्ज की ही हुई है।

Home / Raipur / ऐतिहासिक श्रीराम मंदिर में CM भूपेश ने टेका माथा, बोले- अब जीरम के दोषियों को होगी कड़ी सजा

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो