scriptअटलनगर में जाएंगे राज्यपाल, मुख्यमंत्री, मंत्री व बड़े अधिकारी, आवास के लिए 531 करोड़ का टेंडर | CM,Cabinet Minister and government officer will now go to Atal Nagar | Patrika News
रायपुर

अटलनगर में जाएंगे राज्यपाल, मुख्यमंत्री, मंत्री व बड़े अधिकारी, आवास के लिए 531 करोड़ का टेंडर

अब तय हो गया है कि सेक्टर-19 में राजभवन, मुख्यमंत्री निवास व मंत्रियों व उच्च अधिकारियों के बंगले बनेंगे।

रायपुरAug 30, 2018 / 11:56 am

Deepak Sahu

atal nagar

अटलनगर में जाएंगे राज्यपाल, मुख्यमंत्री, मंत्री व बड़े अधिकारी, आवास के लिए 531 करोड़ का टेंडर

अजय रघुवंशी@रायपुर. अटल नगर (नया रायपुर) में राजभवन, मुख्यमंत्री निवास, मंत्री निवास, आईएएस, आईपीएस और आईएफएस अधिकारियों के निवास के लिए लोक निर्माण विभाग (पीडब्ल्यूडी) ने टेंडर जारी कर दिया है। पत्रिका के महाअभियान के बाद राज्य सरकार ने नया रायपुर में बसाहट को लेकर गंभीरता दिखाई है।वहीं अब तय हो गया है कि सेक्टर-19 में राजभवन, मुख्यमंत्री निवास व मंत्रियों व उच्च अधिकारियों के बंगले बनेंगे।


पीडब्ल्यूडी ने इसके लिए 531 करोड़ रुपए का टेंडर जारी कर दिया है। टेंडर के बाद देश की कई बड़ी कंस्ट्रक्शन कंपनियों ने ऑनलाइन फॉर्म भी भरा है।4 सितंबर को टेंडर खुलेगा।जिसमें निर्माण एजेंसी तय की जाएगी।राज्य सरकार ने 24 महीनेे के भीतर निर्माण कार्य पूरा करवाने का लक्ष्य रखा है।

पीडब्ल्यूडी के इंजीनियर इन चीफ डीके प्रधान ने बताया कि राजभवन, मुख्यमंत्री-मंत्री निवास व उच्च अधिकारियों के आवास के लिए टेंडर जारी कर दिया गया है। कुल लागत 531 करोड़ रुपए तय की गई है। प्रशासकीय स्वीकृति मिल चुकी है।4 सितंबर को टेंडर खुलेगा।

पीडब्ल्यूडी मंत्री राजेश मूणत ने बताया कि अटर नगर में राजभवन से लेकर मुख्यमंत्री निवास, मंत्री व बड़े अधिकारियों के आवासीय प्रायोजन के लिए टेंडर जारी किया गया है। 24 महीने के भीतर एजेंसी को निर्माण कार्य पूरा करना होगा।

Home / Raipur / अटलनगर में जाएंगे राज्यपाल, मुख्यमंत्री, मंत्री व बड़े अधिकारी, आवास के लिए 531 करोड़ का टेंडर

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो