scriptCongress MLA blocked the sale of illegal liquor | अवैध शराब की बिक्री को लेकर कांग्रेस विधायक ने किया चक्काजाम | Patrika News

अवैध शराब की बिक्री को लेकर कांग्रेस विधायक ने किया चक्काजाम

locationरायपुरPublished: Feb 13, 2024 05:57:16 pm

Submitted by:

dharmendra ghidode

क्षेत्र में बिक्री अवैध शराब के खिलाफ सोमवार को दामाखेड़ा के सामने नेशनल हाईवे पर चक्काजाम कर दिया। प्रशासन के लिखित आश्वासन के बाद विधायक का चक्काजाम समाप्त हुआ।

अवैध शराब की बिक्री को लेकर कांग्रेस विधायक ने किया चक्काजाम

भाटापारा. विधायक इंद्र साव के द्वारा क्षेत्र में बिक्री अवैध शराब के खिलाफ सोमवार को दामाखेड़ा के सामने नेशनल हाईवे पर चक्काजाम कर दिया। प्रशासन के लिखित आश्वासन के बाद विधायक का चक्काजाम समाप्त हुआ। इस मामले में बता दें कि क्षेत्र के विधायक इंद्र साव के द्वारा विगत 5 फरवरी से क्षेत्र में बिक रही अवैध शराब के खिलाफ जयस्तंभ चौक पर अनिश्चितकालीन धरना दे रहे हैं। इसके बाद भी प्रशासन की ओर से कोई कार्रवाई नहीं किए जाने से नाराज होकर विधायक इंद्र साव ने सोमवार को दामाखेड़ा के सामने नेशनल हाईवे पर चक्काजाम करने की
घोषणा की थी।



लंबे समय से जमे प्लेसमेंट कर्मचारियों को बदला जाए



सोमवार को चक्का जाम करने निकले विधायक और उनके समर्थकों को प्रशासन ने रास्ते में रोक दिया, बावजूद दामाखेड़ा के सामने उनके समर्थकों ने चक्काजाम कर दिया जिसके फल स्वरुप वहां पर सड़कों के दोनों ओर गाडिय़ों की लंबी लाइन लग गई और फिर विधायक एवं उनके अन्य समर्थक दूसरे रास्ते से दामाखेड़ा के सामने पहुंचने में सफल हो गए और धरने पर बैठ गए और चक्काजाम कर दिया वहां पर प्रशासन की ओर से अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक हरीश यादव, भाटापारा के एसडीओपी आशीष अरोरा, सिमगा के एसडीएम और आबकारी विभाग के वरिष्ठ अधिकारी मौके पर पहुंचकर विधायक इंद्र साव से चक्काजाम समाप्त करने का अनुरोध किया।



प्रशासन की ओर से लिखित आश्वासन देते हुए अवैध कारोबारियों के विरुद्ध कड़ी कार्रवाई करने का पूरा आश्वासन प्रशासन ने दिया। बता दे की विधायक की मांग में यह बात भी शामिल थी कि लंबे समय से जमे प्लेसमेंट कर्मचारियों को बदला जाए जिस पर बदले जाने का पूरा आश्वासन दिया गया। इसके बाद चक्का जाम समाप्त किया गया। इस दौरान काफी बड़ी संख्या में विधायक के समर्थक भी धरना में मौजूद थे।

ट्रेंडिंग वीडियो