scriptभाजपा नेता जिस अस्पताल में पैदा हुए उसे भी कांग्रेस ने बनवाया | Congress was also built in the hospital where the BJP leader was born | Patrika News
रायपुर

भाजपा नेता जिस अस्पताल में पैदा हुए उसे भी कांग्रेस ने बनवाया

असम विधानसभा चुनाव : छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने बोला हमला

रायपुरMar 17, 2021 / 02:25 am

Anupam Rajvaidya

भाजपा नेता जिस अस्पताल में पैदा हुए उसे भी कांग्रेस ने बनवाया

भाजपा नेता जिस अस्पताल में पैदा हुए उसे भी कांग्रेस ने बनवाया

रायपुर. छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने भारतीय जनता पार्टी पर बड़ा हमला बोलते हुए कहा कि जिस अस्पताल में भाजपा के नेता पैदा हुए वो अस्पताल भी कांग्रेस की सरकार ने बनवाया है। सीएम भूपेश बघेल असम में विधानसभा चुनाव में प्रचार के लिए कांग्रेस की कमान संभाले हुए हैं।

किसानों ने 6 घंटे में बेचा ढाई लाख रुपए का चावल
सीएम भूपेश बघेल ने कहा कि कांग्रेस पार्टी की विचारधारा से प्रभावित होकर आइडिया ऑफ इंडिया बचाने की इस लड़ाई में राहुल गांधी के साथ शामिल होने वाले प्रत्येक व्यक्ति का मैं खुद आगे बढ़कर स्वागत करूंगा। उन्होंने असम के नाहरकटिया में भाजपा सहित आसू तथा एजेपी के कार्यकर्ता एवं पदाधिकारियों को भारतीय राष्ट्रीय कांग्रेस में प्रवेश करवाया।
ये भी पढ़ें…किसानों के हित में लिया एक और महत्वपूर्ण फैसला
असम के दुलियाजान में सीएम भूपेश बघेल ने कहा कि वादा है आप सबसे, असम में आप कांग्रेस की सरकार बनाइए, हम किसी भी कीमत पर सीएए लागू नहीं होने देंगे, चाहे कैसी भी ताकत सामने हो। उन्होंने कहा कि जनता जानती है कि कांग्रेस के पक्ष में उनका 1 वोट असम में परिवर्तन लेकर आएगा। जनता का आशीर्वाद हमारे साथ है।
ये भी पढ़ें…[typography_font:14pt;” >ये भी पढ़ें…रोड सेफ्टी वर्ल्ड सीरीज में वीरू का तूफानी अर्धशतक

Home / Raipur / भाजपा नेता जिस अस्पताल में पैदा हुए उसे भी कांग्रेस ने बनवाया

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो