scriptCorona Alert : Major positive reports in Raipur, alert issued | Corona Alert : कोरोना ने छत्तीसगढ़ में मचाया तांडव ! रायपुर में बड़े पॉजिटिव रिपोर्ट्स, अलर्ट जारी | Patrika News

Corona Alert : कोरोना ने छत्तीसगढ़ में मचाया तांडव ! रायपुर में बड़े पॉजिटिव रिपोर्ट्स, अलर्ट जारी

locationरायपुरPublished: Dec 24, 2023 01:11:22 pm

Submitted by:

Kanakdurga jha

Corona Alert In CG : प्रदेश में लगातार तीसरे दिन कोरोना के मरीज मिले हैं। शनिवार को रायपुर में दो व दुर्ग में एक संक्रमित मिला है। विभिन्न वायरोलॉजी लैब में 1499 सैंपलों की जांच की गई।

corona_alert.jpg
Corona Alert : प्रदेश में लगातार तीसरे दिन कोरोना के मरीज मिले हैं। शनिवार को रायपुर में दो व दुर्ग में एक संक्रमित मिला है। विभिन्न वायरोलॉजी लैब में 1499 सैंपलों की जांच की गई। नए मरीज मिलाकर अब प्रदेश में एक्टिव केस भी बढ़कर 8 हो गए हैं।
यह भी पढ़ें

पार्किंग बना गुंडों का अड्डा... रिश्तेदार को छोड़ने आए कार सवार को दी ऐसी धमकी, वीडियो वायरल



Corona Alert In Chhattisgarh : स्वास्थ्य विभाग ने लोगों को संक्रमण से बचने के लिए मास्क का उपयोग करने को कहा है। खासकर हाई रिस्क जोन में आने वाले कैंसर, किडनी, हार्ट के मरीजों के अलावा बुजुर्ग व गर्भवती महिलाएं रिस्क जोन में आते हैं। (covid 19 alert) इन्हें मास्क लगाना जरूरी है। भीड़ वाले स्थानों पर जाने से सामान्य लोगों को भी मास्क लगाना होगा। हालांकि स्वास्थ्य विभाग ने मास्क अनिवार्य नहीं किया है, लेकिन कोविड की गाइडलाइन में इसका उल्लेख है।
यह भी पढ़ें

Police Bharti : पुलिस विभाग में 5967 पदों में निकली बम्पर भर्ती, मिलेगी मोटी सैलरी... इस वेबसाइट पर करें अप्लाई



Covid19 Alert : अच्छी बात ये है कि जो भी नए मरीज मिल रहे हैं, वे ज्यादा गंभीर नहीं हैं। इसमें विदेश से लौटने वालों के अलावा अस्पताल की एक नर्स भी शामिल है। (covid alert in raipur) विशेषज्ञों के अनुसार कोरोना से डरने की जरूरत नहीं है, लेकिन अलर्ट रहने की जरूरत है। वैक्सीनेशन होने के कारण शरीर में एंटीबॉडी जरूर बनी है, लेकिन कोरोना से संक्रमण न हो ऐसा नहीं है।

ट्रेंडिंग वीडियो