scriptकोरोना : सरकार की ओर से हम पूरी कोशिश कर रहे हैं कि हर तबके तक मदद पहुंचाए : मुख्यमंत्री | Corona: On behalf of the government, we are trying our best to help ev | Patrika News

कोरोना : सरकार की ओर से हम पूरी कोशिश कर रहे हैं कि हर तबके तक मदद पहुंचाए : मुख्यमंत्री

locationरायपुरPublished: Apr 03, 2020 07:40:04 pm

Submitted by:

lalit sahu

सीएम भूपेश बघेल पहुंचे वृद्धाश्रम, बुजुर्गों से की बातचीत, कहा- जमीनी स्तर पर व्यवस्थाओं की पड़ताल जरूरी

कोरोना : सरकार की ओर से हम पूरी कोशिश कर रहे हैं कि हर तबके तक मदद पहुंचाए : मुख्यमंत्री

कोरोना : सरकार की ओर से हम पूरी कोशिश कर रहे हैं कि हर तबके तक मदद पहुंचाए : मुख्यमंत्री

रायपुर. कोरोना को लेकर छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल सडक़ पर निकलकर, वंचित लोगों की बीच पहुंचकर व्यवस्थाओं और सुविधाओं की जानकारी ले रहे हैं। सब्जी विक्रेतों और मजदूरों से मिलने के बाद बघेल बुजुर्गों से मिलने माना स्थित वृद्धाश्रम आश्रम पहुंचे। मुख्यमंत्री बेहद गंभीर है। वे तमाम गतिविधियों में निगरानी बनाएं हुए हैं।
3.15 लाख हितग्राहियों को दिया जा रहा 21 दिनों का सूखा राशन

माना स्थित शासकीय वृद्धाश्रम पहुंचकर उन्होंने बुजुर्ग महिलाओं और पुरुषों के ख़ैरियत और यहां उपलब्ध व्यवस्थायों की जानकारी ली। मुख्यमंत्री ने उनके सुख- दुख, खान-पान, निवास, दिनचर्या के बारे में चर्चा की और कोरोना वायरस के संक्रमण से बचाव के लिए सावधानी बरतने उन्हें सामाजिक दूरी का पालन करने और हाथों को साफ करते रहने की समझाईश भी दी।
लॉकडाउन : दिव्यांग राजकिशोर की आराम से चल रही गृहस्थी

बुजुर्ग कोरोना को लेकर जागरूक
मुख्यमंत्री ने इस मौके पर कहा कि कोरोना को जड़ से खत्म करने की दिशा में हम सब मिलकर आगे बढ़ रहे हैं। जरूरी है हम सामाजिक दूरी का कड़ाई से पालन करे। साथ यह भी जरूरी है कि ऐसे कठिन वक्त में समाज के उन वर्गों का पूरा ख्याल अवश्य रखे, जो कि वंचित है। सरकार की ओर से हम पूरी कोशिश कर रहे हैं कि हर तबके तक मदद पहुंचाए। मैं अनेक स्थानों इसलिए भी जा रहा हूं क्योंकि इस जमीनी स्तर कोरोना को लेकर किस तरह से बचाव और राहत काम हुआ या हो रहा उसे देख सकूं बुजुर्गों से मिलकर मुझे अच्छा लगा। वृद्धाश्रम के बुजुर्ग कोरोना को लेकर जागरूक हैं।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो