scriptमुख्यमंत्री साय की एडिटेड वीडियो वायरल, थाने तक पहुंचा मामला… मची खलबली | Edited video of CM Sai went viral,matter reached police station | Patrika News
रायपुर

मुख्यमंत्री साय की एडिटेड वीडियो वायरल, थाने तक पहुंचा मामला… मची खलबली

Lok Sabha Election 2024: मुख्यमंत्री विष्णु देव साय का महासमुंद में भाषण देने वाला वीडियो को एडिट कर वायरल करने को लेकर भाजपाइयों ने सिविल लाइन थाने में शिकायत की है।

रायपुरApr 06, 2024 / 03:32 pm

Kanakdurga jha

cm_vishnu_deo_sai.jpg
Lok Sabha Election 2024: मुख्यमंत्री विष्णु देव साय का महासमुंद में भाषण देने वाला वीडियो को एडिट कर वायरल करने को लेकर भाजपाइयों ने सिविल लाइन थाने में शिकायत की है। भाजपा के प्रतिनिधि मंडल ने शिकायत में कहा है कि कांग्रेस हार के डर से बौखला गई है। प्रतिनिधि मंडल में शामिल जिलाध्यक्ष जयंती पटेल,प्रदेश मीडिया प्रभारी अमित चिमनानी,निर्वाचन आयोग समिति प्रमुख विजय शंकर मिश्रा,सोशल मीडिया संयोजक सोमेश पांडे, रसिक परमार, प्रदेश प्रवक्ता केदार गुप्ता, अमित साहू ने कहा, सीएम के इस भाषण वाले वीडियो से छेड़छाड़ कर कांग्रेस के राजनांदगांव प्रत्याशी के लिए वोट अपील करते हुए दिखाया गया है।
मामले पर भाजपा के कार्यकर्ताओं ने आरोपियों पर केस तर्ज करवाया है और साथ ही कड़ी कार्रवाई की मांग की है। भाजपा कार्यकर्ताओं का कहना है की, इस प्रकार का वीडियो एडिट कर सॉयल मीडिया में पोस्ट करना चुनाव आचार संहिता का उल्लंघन है और सीएम की छवि धूमिल करने का प्रयास भी है। उन्होंने वीडियो एडिट कर करने वाले खिलाफ केस दर्ज करने और सोशल मीडिया साइट चैनल को तुरंत प्रतिबंधित करने की मांग की है।

Home / Raipur / मुख्यमंत्री साय की एडिटेड वीडियो वायरल, थाने तक पहुंचा मामला… मची खलबली

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो