scriptElderly woman lost her life after being hit by a truck | रायपुर में हादसा... ट्रक की चपेट में आकर बुजुर्ग महिला ने गंवाई जान, परिवार में पसरा सन्नाटा | Patrika News

रायपुर में हादसा... ट्रक की चपेट में आकर बुजुर्ग महिला ने गंवाई जान, परिवार में पसरा सन्नाटा

locationरायपुरPublished: Nov 26, 2023 03:27:34 pm

Submitted by:

Kanakdurga jha

Road Accident : शहर के रिंग रोड पर भारी वाहनों की रफ्तार बेकाबू हो गई।

ट्रक की चपेट में आकर बुजुर्ग महिला ने गंवाई जान
ट्रक की चपेट में आकर बुजुर्ग महिला ने गंवाई जान
रायपुर। Road Accident : शहर के रिंग रोड पर भारी वाहनों की रफ्तार बेकाबू हो गई। इन तेज रफ्तार वाहनों से कई लोगों की जान जा रही है। इसके बावजूद परिवहन विभाग और ट्रैफिक पुलिस ऐसे वाहनों पर कार्रवाई नहीं कर पा रही है। शुक्रवार को दोपहर में टाटीबंध के पास तेज रफ्तार ट्रक ने बाइक सवार को टक्कर मार दिया।
इससे उसमें सवार बुजुर्ग महिला की मौत हो गई। बाइक चालक बुरी तरह घायल है। बताया जाता है कि ट्रक की रफ्तार सामान्य से अधिक थी और उसने बाइक को पीछे से टक्कर मारा। पुलिस ने ट्रक चालक के खिलाफ अपराध दर्ज कर लिया है। ट्रक को पुलिस ने जब्त कर लिया है।
पुलिस के मुताबिक ग्राम कुकराडीह निवासी रवि आवड़े अपनी दादी केवरा बाई का इलाज कराने एम्स आया था। इलाज के बाद दोनों बाइक सीजी 06 जीएल 0401 से वापस महासमुंद की ओर लौट रहे थे। टाटीबंध ओवरब्रिज को पार करके रेलवे ओवरब्रिज में पहुंचे थे कि उसी समय पीछे से आ रही तेज रफ्तार ट्रक सीजी 17 केएम 9099 ने ओवरटेक करते उन्हें जोरदार टक्कर मार दिया।
यह भी पढ़ें

क्या आप भी उसे कर रहे ऐसा क्रीम ?.. नकली प्रोडक्ट की जमकर हो रही मार्केटिंग, आप बरतें सावधानी



इससे केवरा को गंभीर चोटें आई। रवि भी बुरी तरह घायल हो गया। आसपास के लोगों ने एंबुलेंस वालों को सूचना दी। इसके बाद दोनों को एम्स में भर्ती कराया गया। कुछ देर बाद अस्पताल में केवरा बाई की मौत हो गई। रवि का इलाज जारी है। आमानाका पुलिस ने ट्रक चालक के खिलाफ धारा 279, 304ए, 337 के तहत अपराध दर्ज किया है। ट्रक को जब्त कर लिया गया है।
6 की हो चुकी है मौत

पिछले एक सप्ताह में बिलासपुर, मंदिरहसौद, टाटीबंध, धरसीवां रोड में 6 लोगों की मौत हो चुकी है। दो दिन पहले आंबेडकर अस्पताल के सामने ही तेज रफ्तार ट्रक ने एक युवक को अपनी चपेट में ले लिया था। इससे उसकी मौत हो गई थी। रिंग रोड नंबर 1, 2 और 3 के अलावा रायपुर-बिलासपुर रोड, रायपुर-महासमुंद रोड, रायपुर-धरसींवा रोड, रायपुर-अभनपुर मार्ग में लगातार सड़क हादसे हो रहे हैं। इन मार्गों पर ट्रक और अन्य भारी वाहनों की रफ्तार सामान्य से अधिक रहती है। इनकी समय-समय पर जांच नहीं होती और न ही किसी तरह की कार्रवाई होती है। इस कारण वाहन चालक बेखौफ होकर अधिक रफ्तार में ट्रक चलाते हैं।
आरोपी ड्राइवर को गिरफ्तार करके ट्रक को जब्त किया गया है। आरोपी के खिलाफ लापरवाहीपूर्वक वाहन चलाने का अपराध दर्ज किया गया है।

- संतराम सोनी, टीआई, आमानाका थाना, रायपुर

ट्रेंडिंग वीडियो