scriptVIDEO: रायपुर रेलवे स्टेशन के होटल में भीषण आग, मौके पर दमकल की 3 गाड़ियां | Fire broke out at railway station based luxury hotel in Raipur | Patrika News
रायपुर

VIDEO: रायपुर रेलवे स्टेशन के होटल में भीषण आग, मौके पर दमकल की 3 गाड़ियां

छत्तीसगढ़ की राजधानी (Fire Break out in Hotel) रायपुर रेलवे स्टेशन में संचालित होटल लीरॉय में बुधवार को भीषण आग लग गई है। भीषण आग की खबर मिलते ही मौके पर दमकल विभाग की गाड़ियां पहुंच गई है और आग बुझाने की कोशिश की जा रही है।

रायपुरMay 27, 2020 / 08:21 pm

Ashish Gupta

fire_news.jpg
रायपुर. छत्तीसगढ़ की राजधानी (Fire Break out in Hotel) रायपुर रेलवे स्टेशन में संचालित होटल लीरॉय में बुधवार को भीषण आग लग गई है। भीषण आग की खबर मिलते ही मौके पर दमकल विभाग की गाड़ियां पहुंच गई है और आग बुझाने की कोशिश की जा रही है। फिलहाल आग लगने का कारण अज्ञात है।
https://www.dailymotion.com/embed/video/x7u5bz7
देखते ही देखते आग ने भयानक रूप धारण कर लिया है। आग लगने की सूचना मिलते ही मौके पर दमकल की गाड़ियां मौके पर पहुंची और आग पर काबू पाने की कोशिश कर रही हैं।
लोगों को वहां से दूर रहने की हिदायत दी जा रही है। उधर, दमकल कर्मियों को आग बुझाने में काफी मुश्किलों का सामना करना पड़ रहा है। यह होटल रायपुर रेलवे स्टेशन में स्थित हैं।
हालांकि आग लगने की वजह का अभी तक खुलासा नहीं हो पाया है। दमकल विभाग के अधिकारियों ने कहा कि आग किन वजहों से लगी? यह जांच के बाद ही पता चलेगा।

Home / Raipur / VIDEO: रायपुर रेलवे स्टेशन के होटल में भीषण आग, मौके पर दमकल की 3 गाड़ियां

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो