scriptट्रेन के पेंट्रीकार से खरीदते हैं कोल्ड ड्रिंक तो जरूर पढ़ें ये खबर, 4 महिलाओं की हालत गंभीर | Four women's food poisoning during travel | Patrika News
रायपुर

ट्रेन के पेंट्रीकार से खरीदते हैं कोल्ड ड्रिंक तो जरूर पढ़ें ये खबर, 4 महिलाओं की हालत गंभीर

गोंदिया स्टेशन पहुंचने पर चारों महिलाओं को गंभीर हालत में अस्पताल में भर्ती कराया गया

रायपुरFeb 05, 2019 / 12:51 pm

चंदू निर्मलकर

CG News

ट्रेन के पेंट्रीकार से खरीदते हैं कोल्ड ड्रिंक तो जरूर पढ़ें ये खबर, 4 महिलाएं पहुंची अस्पताल

रायपुर. अहमदाबाद से चलकर हावड़ा जाने वाली एक्सप्रेस में सफर कर रही 4 महिलाओं की अचानक तबीयत बिगडऩे से सनसनी फैल गई। गोंदिया स्टेशन पहुंचने पर चारों महिलाओं को गंभीर हालत में अस्पताल में भर्ती कराया गया । डॉक्टरों के मुताबिक फूड पॉइजनिंग की बात सामने आ रही है। हालांकि रेलवे पुलिस ने अभी तक कुछ भी कहने से बच रहे है।
मिली जानकारी के अनुसार रेलवे पुलिस ने बताया कि 4 महिलाओं को कोल्ड्रिंक पीने से फूड पाइजनिंग हो गया। जिसके चलते चारों की हालत खराब हो गई। ट्रेन नंबर 12833 अहमदाबाद हावड़ा एक्सप्रेस में सफर के दौरान महिलाओं ने पेंट्रीकार से ही खरीद कर पीने के बाद चारों की हालत खराब हो गई। ट्रेन में मौजदू आरपीएफ के जवान ने तुरंत मामले की सूचना स्टेशन मास्टर को दी। जिसके बाद महिलाओं को गोंदिया के एक अस्पताल में भर्ती कराया गाय है। प्रारंभिक जानकारी में पुलिस जहर खुरानी की आशंका जता रही थी। वहीं, महिलाओं से पूछताछ के बाद फूड पाइजनिंग की शिकायत सामने आई। यात्रियों का पूरा सामान सुरक्षित है। पुलिस यात्रियों से पूछताछ कर रही।

Home / Raipur / ट्रेन के पेंट्रीकार से खरीदते हैं कोल्ड ड्रिंक तो जरूर पढ़ें ये खबर, 4 महिलाओं की हालत गंभीर

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो