scriptपंडित रविशंकर शुक्ल विवि को चौथा स्थान | Fourth place to Pandit Ravi Shankar Shukla University | Patrika News
रायपुर

पंडित रविशंकर शुक्ल विवि को चौथा स्थान

रविवि के बल्लेबाज 30 ओवर में 73 रन ही बना सके। जवाब में74 रन के लक्ष्य को पूर्वांचल विवि ने 18 ओवर में6 विकेट खोकर हासिल कर लिया और 4 विकेट से रविवि को हराकर तीसरा स्थान प्राप्त किया।

रायपुरJan 15, 2020 / 12:54 am

Yagya Singh Thakur

पंडित रविशंकर शुक्ल विवि को चौथा स्थान

पंडित रविशंकर शुक्ल विवि को चौथा स्थान

रायपुर द्य ईस्ट जोन अंतर विश्वविद्यालयीन महिला क्रिकेट प्रतियोगिता में रायपुर की पंडित रविशंकर शुक्ल विश्वविद्यालय (रविवि) की महिला टीम को चौथे स्थान से संतोष करना पड़ा।
रीवा (मप्र) में खेली गई इस स्पर्धा में रविवि का अंतिम मुकाबला पूर्वांचल विश्वविद्यालय से हुआ, जिसमें रविवि को ४ विकेट से हार का सामना करना पड़ा और उसे चौथा स्थान ही मिल सका। इस मुकाबले में रविवि ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का निर्णय लिया। लेकिन रविवि के बल्लेबाज ३० ओवर में ७३ रन ही बना सके। जवाब में ७४ रन के लक्ष्य को पूर्वांचल विवि ने १८ ओवर में ६ विकेट खोकर हासिल कर लिया और ४ विकेट से रविवि को हराकर तीसरा स्थान प्राप्त किया। इस टूर्नामेंट के नाकआउट चरण में रविशंकर की टीम मात्र एक मैच ही जीत सकी, जबकि, उसे दो मैचों में शिकस्त झेलनी पड़ी। चौथे स्थान पर रहने में कारण रविवि ऑल इंडिया अंतर विवि टूर्नामेंट में क्वालीफाई करने से भी चूक गया। रविवि की महिला टीम: रामनी, गीताजंली (धमतरी), लेखिका यादव, नम्रता (डागा कन्या महाविद्यालय), गायत्री, हरप्रीत कौर, खुशबू (शा. डीबी कन्या महावि रायपुर), ममता सिन्हा, प्रिया अग्रवाल, प्रांजल जैन, ज्योति शर्मा (विप्र कॉलेज रायपुर), महेश्वरी कश्यप, सपना महानंन (रावतपुरा सरकार महाविद्यालय), चांदनी (देवेंद्र नगर महावि रायपुर), बरखा चंद्रवंशी (छत्तीसगढ़ कॉलेज)।

Home / Raipur / पंडित रविशंकर शुक्ल विवि को चौथा स्थान

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो