scriptयुवक की बकरी पर बिगड़ी नियत, ब्रेड खिलाकर करता था ये गंदा काम, एेसे हुआ खुलासा | goat theft one with three man arrested | Patrika News
रायपुर

युवक की बकरी पर बिगड़ी नियत, ब्रेड खिलाकर करता था ये गंदा काम, एेसे हुआ खुलासा

इस दौरान आरोपी ने जो बयान सुनकर पुलिस वालों के कान खड़े हो गए।

रायपुरJan 07, 2018 / 11:26 am

चंदू निर्मलकर

CG news
रायपुर . छत्तीसगढ़ के दुर्ग जिले में सामने आए एक मामले ने पुलिस को हैरान कर दिया। दुर्ग-भिलाई पुलिस ने एक संदिग्ध व्यक्ति को गिरफ्तार कर पूछताछ की। इस दौरान आरोपी ने जो बयान दिया सुनकर पुलिस वालों के कान खड़े हो गए। इसके बाद पुलिस ने गिरोह के सरगना को गिरफ्तार कर इस पूरे मामले का पर्दाफाश किया। जानिए ब्रेड खिलाकर क्या करता था गिरोह का सरगना मो. सफी..
मिली जानकारी के अनुसार शहर के अलावा ग्रामीण क्षेत्रों से बकरा बकरी चोरी कर शहर के कसाई के पास बेचने वाले एक बकरा चोर गिरोह के तीन सदस्यों व एक खरीदार को क्राइम ब्रांच ने गिरफ्तार किया है। आरोपियों ने सप्ताह भर पहले शहर से लगे रानीतराई थाना क्षेत्र के ग्राम गब्दी से एक बकरा और पांच बकरी चोरी की थी। जिसे आरोपियों ने कैंप-२ के एक कसाई के पास बेचा था। आरोपियों से जब्त बकरे और घटना में प्रयुक्त वाहन की कीमत ढाई लाख रुपए आंकी गई है।

कार सवार ब्रेड खिलाकर बुलाता था अपने पास और फिर..

क्राइम ब्रांच प्रभारी रोहित मालेकर ने बताया कि बकरा चोरी के मामले में पुलिस ने चार आरोपियों को गिरफ्तार किया है। बकरा चोर के मुख्य सरगना रुआबांधा आजाद चौक निवासी मो. सफी (42) ने अपने दो साथियों शिवाजी चौक कैम्प-2 निवासी बल्लू कटारे (40) और रुआबांधा बजरंगी चौक के पास रहने वाले किशोर कुमार साव (22) के साथ मिलकर रानीतराई थाना क्षेत्र के ग्राम गब्दी निवासी सुखराम ठाकुर के कोठार से एक बकरा और पांच बकरिया चुराई। आरोपी बकरियों के सामने ब्रेड फेंककर उन्हें अपने पास बुलाते थे और फिर उन्हें वैन में खींच कर ले जाते थे। आरोपियों ने जानवर की चोरी करने के बाद उसे कैम्प 2 संतोषी पारा निवासी मो. हमीद 30 के पास बेचा दिया करता था।
टीआई मालेकर ने बताया कि आरोपी गिरोह का सरगना सफी पहले भी बकरा चोरी के मामले में गिरफ्तार हो चुका है। इसी आधार पर पुलिस ने आरोपी को पकड़कर और उससे पूछताछ करने पर पता चला कि उसने अपने साथियों के साथ मिलकर घटना को अंजाम दिया। इसी आधार पर पुलिस ने आरोपी के दोनों साथियों व खरीददार को गिरफ्तार किया।

Home / Raipur / युवक की बकरी पर बिगड़ी नियत, ब्रेड खिलाकर करता था ये गंदा काम, एेसे हुआ खुलासा

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो