scriptGolden job opportunity for women, know how to apply | खुशखबरी! महिलाओं के लिए नौकरी का सुनहरा मौका, 200 पदों पर चल रही भर्ती, आज तुरंत पहुंचे यहां | Patrika News

खुशखबरी! महिलाओं के लिए नौकरी का सुनहरा मौका, 200 पदों पर चल रही भर्ती, आज तुरंत पहुंचे यहां

Job For Women: अगर आप बेरोजगार महिला हैं और काफी समय से एक अच्छे रोजगार की तलाश कर रही हैं। फिर भी आपको एक अच्छा रोजगार नहीं मिल पा रहा है। तो आपके लिए एक खुशखबरी है।

रायपुर

Published: March 07, 2022 11:29:21 am

रायपुर. Job For Women: अगर आप बेरोजगार महिला हैं और काफी समय से एक अच्छे रोजगार (Rojgar) की तलाश कर रही हैं। फिर भी आपको एक अच्छा रोजगार नहीं मिल पा रहा है। तो आपके लिए एक खुशखबरी है। दरअसल, प्रदेश की राजधानी रायपुर (Raipur) में स्थानीय शिक्षित बेरोजगार महिलाओं को निजी क्षेत्र में नौकरी दिलाने के मकसद से सोमवार को प्लेसमेंट कैम्प (Placement Camp) का आयोजन किया जा रहा है।
jobs for women
खुशखबरी! महिलाओं के लिए नौकरी का सुनहरा मौका, आज तुरंत पहुंचे यहां
पदों की संख्या और आयु सीमा
इस प्लेसमेंट कैम्प में महिला ऑपरेटर के 200 पदों पर भर्ती की जाएगी। महिला ऑपरेटर पद के लिए आवेदकों को 10वीं/12वीं/आईटीआई एवं डिप्लोमा डिग्री उत्तीर्ण होना चाहिए। महिला ऑपरेटर के पदों पर भर्ती के लिए आवेदकों की न्यूनतम आयु 18 वर्ष और अधिकतम आयु 30 वर्ष के बीच होनी चाहिए।
यह भी पढ़ें: पोस्ट ऑफिस की ये स्कीम आपको दिलाएगी 5 लाख के 7 लाख, इनकम टैक्स में भी मिलेगी छूट

वेतन और
महिला ऑपरेटर पद के लिए 13 हजार 107 रुपए प्रतिमाह की दर पर भर्ती की जाएगी।
महिला ऑपरेटर पद के लिए ऐसे करें अप्लाई

पदों के लिए भर्ती के लिए योग्य एवं इच्छुक महिला आवेदक अनिवार्यत: अपने अभिभावक के साथ 7 मार्च को समय सुबह 11 से 2 बजे तक उपस्थित होकर साक्षात्कार प्रक्रिया में सम्मिलित हो सकती हैं। प्लेसमेंट कैम्प में आवेदक सोशल डिस्टेंसिंग का पालन करते हुए सम्मिलित होंगे।

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

बड़ी खबरें

सीएम Yogi का बड़ा ऐलान, हर परिवार के एक सदस्य को मिलेगी सरकारी नौकरीचंडीमंदिर वेस्टर्न कमांड लाए गए श्योक नदी हादसे में बचे 19 सैनिकआय से अधिक संपत्ति मामले में हरियाणा के पूर्व CM ओमप्रकाश चौटाला को 4 साल की जेल, 50 लाख रुपए जुर्माना31 मई को सत्ता के 8 साल पूरा होने पर पीएम मोदी शिमला में करेंगे रोड शो, किसानों को करेंगे संबोधितराहुल गांधी ने बीजेपी पर साधा निशाना, कहा - 'नेहरू ने लोकतंत्र की जड़ों को किया मजबूत, 8 वर्षों में भाजपा ने किया कमजोर'Renault Kiger: फैमिली के लिए बेस्ट है ये किफायती सब-कॉम्पैक्ट SUV, कम दाम में बेहतर सेफ़्टी और महज 40 पैसे/Km का मेंटनेंस खर्चIPL 2022, RR vs RCB Qualifier 2: राजस्थान ने बैंगलोर को 7 विकेट से हराया, दूसरी बार IPL फाइनल में बनाई जगहपूर्व विधायक पीसी जार्ज को बड़ी राहत, हेट स्पीच के मामले में केरल हाईकोर्ट ने इस शर्त पर दी जमानत
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.