scriptजब झगड़ा रूकवाने पहुंची डायल 112 तो टीम पर बदमाशों ने कर दिया हमला | Goons attack on dial 112 team in Raipur Chhattisgarh | Patrika News
रायपुर

जब झगड़ा रूकवाने पहुंची डायल 112 तो टीम पर बदमाशों ने कर दिया हमला

रात में झगड़े की सूचना मिलने पर अटारी पहुंची डॉयल 112 की टीम पर बदमाशों ने हमला कर दिया। जवानों से मारपीट की और उनका मोबाइल लूट लिया।

रायपुरApr 29, 2019 / 12:01 pm

Akanksha Agrawal

Dial 112

जब झगड़ा रूकवाने पहुंची डायल 112 तो टीम पर बदमाशों ने कर दिया हमला

रायपुर. रात में झगड़े की सूचना मिलने पर अटारी पहुंची डॉयल 112 की टीम पर बदमाशों ने हमला कर दिया। जवानों से मारपीट की और उनका मोबाइल लूट लिया। देर रात को आमानाका पुलिस को जानकारी हुई। इसके बाद पुलिस ने रात में छापेमारी करके एक बदमाश को पकड़ लिया है। दूसरा फरार है।
पुलिस के मुताबिक शनिवार की रात अटारी रोड के पास से जगन्नाथ चौधरी ने डॉयल 112 में कॉल किया और बताया कि राजू और राहुल उससे मारपीट कर रहे हैं। इसकी सूचना पर आरक्षक भेनूप्रसाद लोधी और ड्राइवर लंबोदर पटेल मौके पर पहुंचे। जगन्नाथ की शिकायत पर भेनूप्रसाद और ड्राइवर ने राजू और राहुल को थाने चलने के लिए कहा। इस पर दोनों नाराज हो गए और भेनूप्रसाद से उलझ गए।
इसके बाद गाली-गलौज और मारपीट करने लगे। भेनूप्रसाद ने मोबाइल से इसकी रेकॉर्डिंग करने की कोशिश की, तो आरोपी मोबाइल लूट लिए और मारपीट करने लगे। इसके बाद भाग निकले। इसकी सूचना आमानाका पुलिस को दी गई। पुलिस तत्काल मौके पर पहुंची और आरोपियों की तलाश शुरू कर दी।
देर रात पुलिस ने राहुल को गिरफ्तार कर लिया। दरअसल राजू ट्रांसपोर्टर है। जगन्नाथ और राहुल उसके ड्राइवर हैं। बकाया रकम को लेकर जगन्नाथ का राजू से विवाद हो गया था। इसके बाद राजू और राहुल मिलकर जगन्नाथ की पिटाई कर रहे थे। इसकी सूचना मिलने पर डॉयल 112 की टीम पहुंची थी। फिलहाल पुलिस ने राहुल को लूट और शासकीय कार्य में बाधा पहुंचाने के आरोपी में गिरफ्तार कर लिया है। ट्रांसपोर्टर राजू की भी तलाश की जा रही है।
Chhattisgarh से जुड़ी Hindi News के अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Facebook पर Like करें, Follow करें Twitter और Instagram पर ..

CG Lok sabha election Result 2019 से जुड़ी ताज़ातरीन ख़बरों, LIVE अपडेट तथा चुनाव कार्यक्रम के लिए Download करें patrika Hindi News

Home / Raipur / जब झगड़ा रूकवाने पहुंची डायल 112 तो टीम पर बदमाशों ने कर दिया हमला

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो