पत्नी ने गाली दी तो सनकी पति ने दी एेसी खौफनाक मौत, मंजर देख सिहर उठे लोग

मामूली बात को लेकर एक दंपति के बीच विवाद इतना बढ़ गया कि पत्नी ने अपने पति को गाली दे दी। पति ने गुस्से में आकर अपनी पत्नी की गला घोंटकर हत्या कर दी।

By: Ashish Gupta

Published: 19 Jul 2018, 02:56 PM IST

रायपुर. पति-पत्नी के बीच का रिश्ता बहुत खास होता हैं और हर किसी के बीच में नोकझोंक तो होती ही रहती है। लेकिन छत्तीसगढ़ की राजधानी रायपुर में मामूली बात को लेकर एक दंपति के बीच विवाद इतना बढ़ गया कि पत्नी ने अपने पति को गाली दे दी। यह बात पति को नागवार गुजरी और गुस्से में आकर उसने अपनी पत्नी की गला घोंटकर हत्या कर दी। पुलिस ने आरोपी पति को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया।

ये भी पढ़ें: कांग्रेस विधायक ने पर्सनल मोबाइल से व्हाट्सएप ग्रुप में पोस्ट किया अश्लील वीडियो!

दरअसल, यह घटना रायपुर के राजेंद्र नगर इलाके की है। पुलिस के मुताबिक राजू तांडी अमलीडीह स्थित बीएसयूपी मकान नंबर-२२ में अपने पत्नी दीपा उर्फ पूनम तांडी के साथ रहता था। मंगलवार की रात राजू शराब पीकर घर पहुंचा था। इस पर उसकी पत्नी दीपा उर्फ पूनम तांडी ने एतराज जताया और गाली दे दिया। इससे राजू को गुस्सा आ गया। उसने भी गाली-गलौज शुरू की।

ये भी पढ़ें: वर्दी की आड़ में आरक्षक कर रहा था घिनौना धंधा, कोर्ट ने सुनाई 7 साल की कठोर सजा

इससे दोनों के बीच जमकर झगड़ा हुआ। इसके बाद राजू ने उसकी पिटाई शुरू कर दी। इसके बाद आरोपी ने उसके दोनों पैर चुनरी से बांध दिया। इसके बाद उसके गले को बिजली तार से बांध दिया, और कसने लगा। आरोपी उसके गले में तार को तब तक कसता रहा, जब तक उसकी मौत नहीं हो गई।

ये भी पढ़ें: मरे सांप ने शिक्षिका और होमगार्ड के जवान का कर दिया वो हाल कि कराना पड़ा भर्ती

पहले बताया था हार्ट अटैक से मौत
महिला की मौत हो जाने के बाद आरोपी रात भर इसकी सूचना किसी को नहीं दी। रात भर वह घर में ही रहा। उसका नशा उतरा, तो उसने अपने रिश्तेदारों को सूचना दी। आरोपी ने पुलिस को बताया कि पूनम की मौत हार्ट अटैक से हुई है। बाद में पूछताछ के दौरान उसने हत्या करना कबूल कर लिया। पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया।

Show More
Ashish Gupta
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned