scriptस्कूल के नाम पर चला रहा था IPL सट्टा का वेबसाइट, 3 गिरफ्तार हुए तो बोले – हमारा बड़े नेताओं से कांटेक्ट है.. | IPL betting website in the name of school, 3 arrested said - We have contact with big leaders | Patrika News
रायपुर

स्कूल के नाम पर चला रहा था IPL सट्टा का वेबसाइट, 3 गिरफ्तार हुए तो बोले – हमारा बड़े नेताओं से कांटेक्ट है..

स्कूल के नाम से ऑनलाइन सट्टा खिलाने वेबसाइट बना रखा था। इसकी आईडी बेचकर सट्टा चलवाते थे। पुलिस ने तीन आरोपियों को गिरफ्तार किया है।

रायपुरApr 30, 2024 / 02:30 pm

Kanakdurga jha

Police Action in IPL Satta: टिकरापारा इलाके में सुनियोजित रूप से ऑनलाइन क्रिकेट सट्टा चलाने वालों को पुलिस ने धरदबोचा। आरोपियों ने स्कूल के नाम से ऑनलाइन सट्टा खिलाने वेबसाइट बना रखा था। इसकी आईडी बेचकर सट्टा चलवाते थे। पुलिस ने तीन आरोपियों को गिरफ्तार किया है। एक आरोपी का कई नेताओं से संबंध होने का पता चला।
यह भी पढ़ें

Big Breaking: बस्तर में बड़ा धमाका, IED बम ब्लास्ट के चपेट में आया मजदूर, दहशत का माहौल

पुलिस के मुताबिक सिमरन सिटी में आईपीएल क्रिकेट मैच पर ऑनलाइन सट्टा खिलाने की सूचना मिली। इसके बाद एसीसीयू और टिकरापारा पुलिस की टीम ने छापा मारा। मौके से अभिषेक गुप्ता ऑनलाइन सट्टा खेलते और खिलाते मिला। अभिषेक को हिरासत में लिया गया। उसके मोबाइल की जांच से पता चला कि शहीद भगत सिंह चौक निवासी भूपत महोबिया और सांई सिमरन सिटी मठपुरैना निवासी शुभम केवलानी भी ऑनलाइन सट्टा चला रहा है। इसके बाद पुलिस ने तीनों आरोपियों को हिरासत में लिया।

स्कूलएक्सडॉटकॉम में चला रहे थे सट्टा

तीनों आरोपियों के पास मिले मोबाइल से स्कूलएक्सडॉटकॉम सट्टा वेबसाइट और ऐप का पता चला है। इसी के जरिए ऑनलाइन सट्टा खेलते और खिला रहे थे। पुलिस ने तीनों के खिलाफ छत्तीसगढ़ जुआ एक्ट के तहत कार्रवाई की है। तीनों आरोपियों को जेल भेज दिया गया है। आरोपी भूपत का कई नेताओं से संबंध हैं। फिलहाल पुलिस ने आरोपियों के मोबाइल में मिले नंबरों की जांच शुरू कर दी है।

Hindi News/ Raipur / स्कूल के नाम पर चला रहा था IPL सट्टा का वेबसाइट, 3 गिरफ्तार हुए तो बोले – हमारा बड़े नेताओं से कांटेक्ट है..

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो