वीडियो में देखिए लेडी कॉन्सटेबल की दंबगई, ऑटो ड्राइवर की इस गलती पर जमकर की पिटाई

छत्तीसगढ़ में महिला पुलिसकर्मियों के दबंगई का एक मामला सामने आया है, जहां पुलिसकर्मियों ने सरेआम ऑटो चालक को थप्पड़ दिया।

By: Ashish Gupta

Published: 07 Jun 2018, 02:25 PM IST

रायपुर. छत्तीसगढ़ की राजधानी रायपुर में पुलिस कर्मियों के दबंगई का एक मामला सामने आया है, जहां एक दोपहिया पर तीन महिला पुलिसकर्मी सवार होकर जा रही थी। तभी महिला पुलिसकर्मियों की दोपहिया को एक ऑटो चालक ने कट मार दी। इससे महिला पुलिसकर्मी गिर पड़ी। इससे हंगामा खड़ा हो गया। महिला पुलिसकर्मियों ने ऑटो चालक की जमकर पिटाई की।

 

इस बीच वहां से गुजर रही एक युवती ने पूरे घटनाक्रम का वीडियो बनाया और सोशल मीडिया में वायरल कर दिया। वीडियो बनाते समय युवती की महिला पुलिसकर्मियों से विवाद भी हुआ। फिर युवती मौका देखकर वहां से भाग निकली। बाद में युवती महिला सेल पहुंची और शिकायत की।

7 जवानों की हत्या में शामिल 4 नक्सली चढ़े पुलिस के हत्थे, जानिए किस वारदात को दिया था अंजाम

बताया जाता है कि आरपीएफ की तीन महिला पुलिसकर्मी पेशी के लिए बुधवार को रायपुर पहुंची थी। पेशी के बाद तीनों एक ही स्कूटी से गुढि़यारी की ओर से जा रही थीं। इस दौरान गुढि़यारी के नर्मदापारा में एक ऑटो ने उनकी दोपहिया को टक्कर मार दिया। किसी ने हेलमेट भी नहीं पहना था। टक्कर से तीनों गिर पड़ी।

चाय की ख्वाहिश करना पड़ा महंगा, नाराज पत्नी ने बच्चों समेत खुद को कर दिया आग के हवाले

इससे नाराज महिला पुलिसकर्मियों ने ऑटो चालक को रोका और उसी स्थान पर उसकी पिटाई शुरू कर दी। इसी दौरान नेटबॉल प्लेयर निधी दुबे मौके से गुजर रही थी। उसने युवक की पिटाई का वीडियो बनाना शुरू कर दिया। इस पर महिला पुलिसकर्मियों की नजर पड़ी। उन्होंने युवती को वीडियो बनाने से रोका और उसे पकडऩे की कोशिश की।

लव अफेयर पर ताने मारती थी, इसलिए BF के साथ मिल सौतेली मां को सुला दी मौत की नींद

मौके से युवती निकल गई। बाद में घटना की वीडियो सोशल मीडिया में वॉयरल कर दिया। बाद में युवती महिला सेल पहुंची और शिकायत की। इस पर महिला पुलिस युवती पर ही दबाव बनाने लगी। बाद में मामला शांत हुआ। महिला पुलिसकर्मियों को आरपीएफ का बताया जा रहा है।

Show More
Ashish Gupta Desk
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned