scriptLiquor smuggling gang busted, five criminals arrested | शराब तस्करी करने वाले गिरोह का भांडाफोड़, पांच शातिर गिरफ्तार | Patrika News

शराब तस्करी करने वाले गिरोह का भांडाफोड़, पांच शातिर गिरफ्तार

locationरायपुरPublished: Feb 01, 2024 08:23:10 pm

Submitted by:

dharmendra ghidode

थाना पलारी पुलिस की टीम द्वारा अवैध रूप से शराब की तस्करी करने वाले लोगों की घरपकड़ जारी है। वहीं पुलिस ने शराब की तस्करी करने वाले गिरोह के पांच सदस्यों को गिरफ्तार करने में सफलता पाई है। पकड़े गए आरोपियों के पास से एक लाख 37 हजार 550 रुपए की शराब और दो मोटर साइकिल जब्त की गई है।

शराब तस्करी करने वाले गिरोह का भांडाफोड़, पांच शातिर गिरफ्तार

पलारी. थाना पलारी पुलिस की टीम द्वारा अवैध रूप से शराब की तस्करी करने वाले लोगों की घरपकड़ जारी है। वहीं पुलिस ने शराब की तस्करी करने वाले गिरोह के पांच सदस्यों को गिरफ्तार करने में सफलता पाई है। पकड़े गए आरोपियों के पास से एक लाख 37 हजार 550 रुपए की शराब और दो मोटर साइकिल जब्त की गई है।



पुलिस ने बताया कि उन्हें बुधवार को सूचना मिला कि रात्रि में कुछ लोग कार और अन्य दोपहिया वाहनों के माध्यम से वाहन से भारी मात्रा में शराब ग्राम सुन्द्रावन की ओर से ससहा की तरफ से लाने वाले हैं। सूचना पर बुधवार की रात्रि थाना प्रभारी निरीक्षक शशांक सिंह, सउनि राजेश सेन, संजीव सिंह प्रआर नवीन कुर्रे एवं अरशद खान के साथ थाना पलारी पुलिस टीम द्वारा ग्राम ससहा-सुंदरी रोड पर नाकाबंदी की गई। उसी दौरान ग्राम सुंद्रावन की ओर से आगे पीछे होकर आ रही संदिग्ध दो मोटर साइकिल एवं एक कार को रोका गया। इसमें सामने वाले बिना नंबर मोटरसाइकिल पर 2 व्यक्ति होरीलाल एवं गोपेन्द्र यादव बैठे मिले, जिसमें दोनों ने बीच में दो नग बड़ा थैला रखा हुआ था। दूसरी बिना नंबर वाली मोटर साइकिल में भी 2 लोग जगदीश यादव एवं चूडामणी साहू सवार थे। उन्होंने भी बीच में दो नग बड़ा थैला रखा हुआ था और इसके पीछे एक सफेद रंग की पुरानी होंडा सिटी कार को रोका गया, जिसमें चालक के रूप में एक व्यक्ति नारायण साहू बैठाÓ हुआ था।



आरोपियों के मोटरसाइकिल एवं कार में रखे सामान एवं थैले का पुलिस टीम द्वारा सुक्ष्मतापूर्वक निरीक्षण किया गया, जिसमें सभी 4 नग बडे थैला में देशी मसाला शराब की 600 पाव एवं होण्डा सीटी कार के डिक्की में 13 नग भूरे रंग के कार्टून के अंदर देशी मसाला शराब 650 पौवा रखा मिला। इस प्रकार दोनों मोटरसाइकिल एवं कार में आरोपी शराब तस्करों से कुल 1250 पाव देसी मसाला शराब विधिवत जब्त किया गया है। जिसका बाजार मूल्य 1.37.550 है। साथ ही आरोपी तस्करों से अवैध रूप से शराब परिवहन में इस्तेमाल 2 मोटर साइकिल एवं एक होंडा सिटी कार भी जब्त किया गया है। आरोपियान का कृत्य आबकारी एक्ट का अपराध करना पाये जाने से थाना पलारी में अपराध पंजीबध्द कर सभी आरोपियों को विधिवत गिरफ्तार करते हुए जेल भेजने की प्रक्रिया की जा रही है।

ट्रेंडिंग वीडियो