scriptLok Sabha Election 2024: बसपा ने जारी की छत्‍तीसगढ़ के दो उम्‍मीदवारों की लिस्‍ट, बस्तर से इन्हें मिला मौका तो…देखिए | Lok Sabha Election 2024: BSP announces names of candidates | Patrika News
रायपुर

Lok Sabha Election 2024: बसपा ने जारी की छत्‍तीसगढ़ के दो उम्‍मीदवारों की लिस्‍ट, बस्तर से इन्हें मिला मौका तो…देखिए

BSP Candidates Name List: छत्तीसगढ़ में बसपा ने उम्मीदवारों के नामों की घोषणा कर दी है। पार्टी ने दो लोकसभा सीट पर उम्मीदवारों के नामों की घोषणा की है।

रायपुरMar 22, 2024 / 05:50 pm

Kanakdurga jha

bsp_candidate_name_list.jpg
BSP Candidates Name List: लोकसभा चुनाव के तारीखों का ऐलान हो गया है। इससे सभी पार्टियों में चुनावी तैयारियां तेज हो गई है। छत्तीसगढ़ में बसपा ने उम्मीदवारों के नामों की घोषणा कर दी है। बस्तर सीट पर कांग्रेस से पहले बसपा ने प्रत्याशी के नाम की घोषणा की है। (lok sabha election 2024) पार्टी ने दो लोकसभा सीट पर उम्मीदवारों के नामों की घोषणा की है। जिसमें बस्तर से आयतु राम मंडावी और जांजगीर-चांपा से रोहित कुमार डहरिया को उम्मीदवार बनाया है।
यह भी पढ़ें

CGPSC Exam Result: प्रारंभिक परीक्षा का रिजल्ट जारी, 3597 अभ्यर्थियों का हुआ चयन, 136 के पार पहुंचा कट-ऑफ

भाजपा से बस्तर में महेश कश्यप है उम्मीदवार

BSP Candidates Name: बस्तर में भाजपा ने सरपंच रह चुके महेश कश्यप को उम्मीदवार बनाया है। वहीं कांग्रेस ने अब तक इस सीट से अपने प्रत्याशी के नाम की घोषणा नहीं की है। (cg lok sabha election 2024) भाजपा उम्मीदवार महेश कश्यप आरएसएस के कार्यकर्ता है। बस्तर में चल रहे धर्मांतरण के खिलाफ महेश कश्यप अभियान चलाते है। (chhattisgarh lok sabha election 2024) संभावना जताई जा रही है कि, कांग्रेस आज-कल में उम्मीदवारों के नामों की घोषणा करेगी।

Home / Raipur / Lok Sabha Election 2024: बसपा ने जारी की छत्‍तीसगढ़ के दो उम्‍मीदवारों की लिस्‍ट, बस्तर से इन्हें मिला मौका तो…देखिए

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो