scriptआईना दिखाने कांग्रेस ले आई चुनावी गाना, जारी किया आईना देखो मोदीजी अभियान | Lok Sabhi CG 2019: Congress releases videos against PM Modi | Patrika News
रायपुर

आईना दिखाने कांग्रेस ले आई चुनावी गाना, जारी किया आईना देखो मोदीजी अभियान

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी सहित भाजपा के चिन्हित नेताओं को आईना भेजने के बाद कांग्रेस एक चुनावी गाना भी लेकर आ गई है।

रायपुरApr 12, 2019 / 07:53 pm

Ashish Gupta

pm narendra modi

pm

रायपुर. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी सहित भाजपा के चिन्हित नेताओं को आईना भेजने के बाद कांग्रेस एक चुनावी गाना भी लेकर आ गई है। प्रदेश कांग्रेस के वरिष्ठ नेताओं ने शुक्रवार को राजीव भवन में इसे जारी किया। प्रदेश कांग्रेस के प्रभारी महामंत्री गिरीश देवांगन ने कहा, इस गाने में व्यंग्य के जरिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की नीति और नीयत पर सवाल उठाए गए हैं।
उन्होंने कहा कि कांग्रेस न्याय यात्रा जारी है, उसके रथ से इस गाने को जनता के बीच बजाया जाएगा। वहीं टीवी स्क्रीन लगे प्रचार वाहन के जरिए भी इसे नुक्कड़ों-मोहल्लों तक पहुंचाने की कोशिश होगी।
कांग्रेस आईटी सेल के अध्यक्ष जयवर्धन बिस्सा ने कहा कि सोशल मीडिया के जरिए इस गीत को सभी 23 हजार बूथों के कार्यकर्ताओं तक पहुंचाया जाएगा। वहां से वह मतदाताओं तक पहुंचेगा। कांग्रेस नेताओं ने कहा, यह गाना मतदाताओं के सामने भाजपा और प्रधानमंत्री मोदी के जुमलों की हकीकत रखेगा।

विधानसभा चुनाव में भी आया था गाना
कांग्रेस आईटी सेल ने विधानसभा चुनाव के दौरान रमन का उल्टा चश्मा नाम से एक वीडियो गीत जारी किया था। जारी होने के बाद यह टॉप ट्रेंड में रहा।

रमन बोले- छोटा आदमी छोटी हरकते करता है

आईना देखो मोदी जी अभियान पर भाजपा भड़की हुई है। भाजपा के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष और पूर्व मुख्यमंत्री डॉ. रमन सिंह ने कहा कि इतना छोटा आदमी छोटे मन से छोटी-छोटी हरकतें करता है। मजाक का पात्र बनेगा।

Home / Raipur / आईना दिखाने कांग्रेस ले आई चुनावी गाना, जारी किया आईना देखो मोदीजी अभियान

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो