scriptप्रेमी जोड़े ने ट्रेन से कटकर दी जान | Lover couple dies by train | Patrika News
रायपुर

प्रेमी जोड़े ने ट्रेन से कटकर दी जान

सिलयारी पुलिस को सूचना मिली कि दो लोगों ने ट्रेन से कटकर आत्महत्या कर ली।

रायपुरNov 07, 2019 / 12:06 am

dharmendra ghidode

प्रेमी जोड़े ने ट्रेन से कटकर दी जान

प्रेमी जोड़े ने ट्रेन से कटकर दी जान

सिलयारी. सिलयारी पुलिस को सूचना मिली कि दो लोगों ने ट्रेन से कटकर आत्महत्या कर ली। सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच तो तरेशर फाटक के आगे पटरी पर पड़ी युवक-युवती की लाश का मुआयना किया। मर्ग कायम कर दोनों के शव पोस्टमार्टम के लिए धरसींवा रवाना किया।
जहां से शव मिलने पर उसके परिजनों को सौंप दिया गया है। पुलिस आरक्षक कमलेश वर्मा ने बताया कि मंगलवार को सूचना मिली कि तरेशर फाटक के आगे किसी ने आत्महत्या कर ली है। सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस को सड़क किनारे एक मोटर साइकिल सीडी डीलक्स सीजी 25/ ई/ 1114 खड़ी मिली, जिसकी जांच से पता चला कि युवक-युवती बेमेतरा जिला थाना बेरला ग्राम कुम्हि के ही है। मृतकों में शिवानी साहू पिता कुंवर सिंह साहू (19) और दीपक यादव पिता शिवप्रसाद यादव (22) दोनों एक ही गांव के रहने वाले हैं। मंगलवार की सुबह दोनों अपने ग्राम कुम्हि से बाइक में सुबह 10 बजे निकले थे।
दोनों ने इसकी जानकारी घर वालों को नही दी थी। रात 10बजे के आसपास दीपक ने बाइक सड़क किनारे खड़ी की और दोनों ट्रेन पटरी में लेटकर अपनी जान दे दी। घटना में दोनों का शव क्षत विक्षत हो चुका था। पुलिस ने शव की शिनाख्त कर परिजनों को जानकारी दी।
आज सुबह दोनों मृतकों के परिजन बेमेतरा से सिलयारी चौकी पहुंचे। हालांकि इस बारे में जानकारी मिली है कि युवक-युवती दोनों को एक-दूसरे को बहुत पसंद करते थे और विवाह भी करना चाहते थे। पर अलग अलग जाति के होने के कारण उन्हें भय था कि समाज उन्हें एक साथ रहने नही देगा।
इस वजह से दोनों ने इस तरह का खतरनाक कदम उठाया और आत्महत्या कर ली। फिलहाल इस मामले में पुलिस दोनों के परिजनो से जानकारी ले रही है और आत्महत्या का कारण तलाश रही है। तभी पता चल पाएगा कि आत्महत्या की असली वजह क्या थी। पुलिस ने मर्ग कायम कर मामला विवेचना में लिया है। दोनों का शव पोस्टमार्टम के बाद उनके परिजनों को सौंप
दिया है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो