scriptउधार की रकम को लेकर हुआ विवाद, तो साथियों ने गला दबाकर हत्या कर दी | Man Killed By Friend: Friends strangled to death, Crime in Raipur news | Patrika News
रायपुर

उधार की रकम को लेकर हुआ विवाद, तो साथियों ने गला दबाकर हत्या कर दी

– तीन युवकों (Man Killed By Friend) ने अपने साथी की गला दबाकर हत्या कर दी- पुलिस ने तीनों आरोपियों को गिरफ्तार कर भेजा जेल

रायपुरOct 15, 2020 / 09:57 pm

Ashish Gupta

crime scene

न्यूयॉर्क में गोलीबारी।

रायपुर. उधार की रकम को लेकर दोस्तों में (Crime in Raipur) विवाद हो गया। इसके बाद तीन युवकों (Man Killed By Friend) ने अपने साथी की गला दबाकर हत्या कर दी। इसके बाद लाश नहर में फेंक दिया। हत्या से पहले आरोपियों ने उसे जमकर शराब पिलाया था। पुलिस ने तीनों आरोपियों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया।
पुलिस के मुताबिक आरंग के निसदा नहर में सुबह करीब 30 वर्षीय विद्या प्रसाद की लाश मिली। उसका हाथ बंधा हुआ था। सिर और गले पर चोट का निशान था। आरंग पुलिस ने हत्या का मामला दर्ज कर आरोपियों की तलाश शुरू कर दी। जांच के दौरान खुलासा हुआ कि विद्या जीके इंटरप्राइजेस में काम करता था। पुलिस ने वहां के सीसीटीवी कैमरे की जांच की।
मरवाही उपचुनाव: त्रिकोणीय मुकाबले ने राजनीतिक दलों की बढ़ाई धड़कनें

इससे पता चला कि हत्या के एक दिन पहले विद्या कंपनी में काम करने वाले कपिल कोसले के साथ जाते दिखा था। इसके बाद पुलिस ने कपिल कोसले से पूछताछ शुरू की। प्रारंभ में आनाकानी करने के बाद कपिल ने अपने दोस्त दुर्गेश यादव और शेखर उर्फ गजेंद्र टंडन के साथ मिलकर हत्या करना स्वीकार किया। इसके बाद पुलिस तीनों को हिरासत में लेकर पूछताछ की।
आरोपियों ने खुलासा किया कि कपिल ने मृतक से 20 हजार रुपए उधार लिया था। इसी बात को लेकर दोनों के बीच विवाद होता था। इसके बाद आरोपियों ने उसकी हत्या की प्लानिंग की। पहले कपिल उसे अपने साथ आरंग ले गया। वहां चारों ने शराब पी। इसके बाद निसदा नहर के पास गए।
कोरोना संक्रमित कम मिलने से कोविड सेंटर हो रहे बंद, होम आइसोलेशन फॉर्मूला सफल

वहां भी चारों ने जमकर शराब पीया। इसके बाद विद्या प्रसाद की गला घोंटकर हत्या कर दी और शव को छुपाने की नियत से नहर में फेंक दिया। इसके बाद उसके बाइक और मोबाइल को आरोपी अपने घर ले आए थे। पुलिस ने तीनों को हत्या के आरोप में गिरफ्तार कर जेल भेज दिया।

Home / Raipur / उधार की रकम को लेकर हुआ विवाद, तो साथियों ने गला दबाकर हत्या कर दी

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो